उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में पेड़ से लटका मिला व्यक्ति का शव

By

Published : Dec 21, 2021, 10:26 AM IST

फिरोजाबाद के थाना सिरसागंज क्षेत्र के पशु पैठ मेले के पास सोमवार रात को पेड़ से एक युवक का शव लटका मिला. कासिम (50) पुत्र छोटे खान निवासी शिकोहाबाद हाल निवासी मियां बाजार सिरसागंज शादीशुदा था. उसके पांच लड़के और एक लड़की है. परिजनों ने बताया कि वह शराब पीने का आदी था.

फिरोजाबाद में पेड़ से लटका मिला व्यक्ति का शव
फिरोजाबाद में पेड़ से लटका मिला व्यक्ति का शव

फिरोजाबाद: फिरोजाबाद के थाना सिरसागंज क्षेत्र के पशु पैठ मेले के पास सोमवार रात को पेड़ से एक युवक का शव लटका मिला. कासिम (50) पुत्र छोटे खान निवासी शिकोहाबाद हाल निवासी मियां बाजार सिरसागंज शादीशुदा था. उसके पांच लड़के और एक लड़की है. परिजनों ने बताया कि वह शराब पीने का आदी था. वहीं, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सिरसागंज क्षेत्राधिकारी कमलेश कुमार ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. सीओ ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी की लग रही है.

बताया गया कि मृतक की पहचान उसकी जेब से मिले आधार कार्ड के जरिए हुई. मृतक का नाम कासिम पुत्र छोटे खान है, जो के मूल रूप से रुकनपुरा शिकोहाबाद का रहने वाला था. लेकिन फिलहाल वह अस्थायी रूप से सिरसागंज थाना क्षेत्र के मियां बाजार में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रह रहा था.

फिरोजाबाद में पेड़ से लटका मिला व्यक्ति का शव

इसे भी पढ़ें - दीक्षांत समारोह से पहले एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने प्रभारी कुलपति का फूंका पुतला

पुलिस के मुताबिक मृतक कासिम के घरवालों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि कासिम शराब पीने का आदी था. अक्सर घर पर झगड़ा करता रहता था. ऐसे में कल भी उसने झगड़ा किया था और खुदकुशी की बात कह कर घर से निकला था. पुलिस के मुताबिक कासिम की मौत प्रथम दृष्टया खुदकुशी की लग रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details