उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, ईंट भट्ठे के पास मिला शव

By

Published : Apr 19, 2023, 6:17 PM IST

फिरोजाबाद में ईंट भट्ठे के पास एक युवक का शव मिला है. पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस शव की शिनाख्त कराने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

फिरोजाबाद: जनपद में एक युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई. बुधवार को युवक का शव एका थाना क्षेत्र में एक ईंट भट्टे के पास मिलने से सनसनी फैल गई. शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है. शिनाख्त के लिए पुलिस सोशल मीडिया का सहारा ले रही है. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है की हत्या किसी दूसरी जगह की गई है और शव को यहां फेंका गया है.

मामला फिरोजाबाद जनपद के एका थाना क्षेत्र के नगला सिंह का है. यहां पर बुधवार को आरबी ईंट भट्ठे के पास कुछ लोगों ने एक युवक का शव पड़ा देखा. मौके पर काफी लोगों की भीड़ भी इकट्ठी हो गई. घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी गई. थाना पुलिस के साथ-साथ पुलिस महकमे के बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. शिनाख्त न होने पर युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया.

शव पर धारदार हथियार के निशान होने के कारण यह आशंका जताई जा रही है कि उसकी गला रेतकर हत्या की गई है. हत्या कहीं दूसरी जगह की गई है और शव को यहां लाकर फेंका गया है. वहीं, इस संबंध में थानाध्यक्ष अंजीश कुमार ने बताया कि नगला सिंह के समीप एक ईंट भट्ठे के पास एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है. शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है. इधर फिरोजाबाद पुलिस के सोशल मीडिया सेल द्वारा वाट्सएप ग्रुपों पर फोटो वायरल कर शिनाख्त के लिए लोगों से मदद मांगी गई है.

यह भी पढ़ें:युवतियों के ऊपर पीछे से वार करने वाला शख्स गिरफ्तार, तांत्रिक के कहने पर दे रहा वारदात को अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details