उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Road Accident In Fatehpur: फतेहपुर में डंपर ने बाइक सवार को कुचला, मौत

By

Published : Mar 20, 2023, 6:38 AM IST

फतेहपुर में तेज रफ्तार के चलते एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. जिसके चलते सड़क पर लंबा जाम लग गया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की जांच जारी है.

Road Accident In Fatehpur
Road Accident In Fatehpur

फतेहपुर:जनपद में तेज रफ्तार का कहर बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में रविवार को नंबर प्लेट से छेड़छाड़ कर तेज रफ्तार भागते हुए एक डंपर की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की सूचना पर एसपी राजेश कुमार सिंह स्वयं मौके पर पहुंचे और डंपर के नीचे दबे युवक के शव को निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एसपी राजेश कुमार सिंह के मुताबिक, मलवां थाना क्षेत्र के चक्की गांव निवासी बजरंग सिंह का लगभग 30 वर्षीय बेटा अखिल कुमार बाइक से किसी काम के लिए शहर आया था. जहां से रविवार को शाम करीब पांच बजे वापस लौट रहा था. जैसे ही अखिल सदर कोतवाली के 50 नंबर रेलवे ब्रिज पर पहुंचा, तभी पीछे से आ रहे कूटरचित नंबर प्लेट लगे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे युवक डंपर के अगले पहिए के नीचे आ गया. जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

एसपी ने बताया कि घटना के चलते सड़क पर लंबा जाम लग गया. जिसके बाद आनन-फानन में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. कहा कि मृतक युवक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. जिससे उनमें कोहराम मच गया. फिलहाल पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया. तब जाकर जाम के झाम से आम जनता को निजात मिल पाया.

यह भी पढ़ें-फतेहपुर में कदमताल करते हुए स्वयंसेवकों ने किया पथ संचलन

ABOUT THE AUTHOR

...view details