उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर में सड़क हादसे में मां और बेटे की मौत, दिसंबर में थी बेटे की शादी

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 3, 2023, 1:41 PM IST

फतेहपुर में सड़क हादसे में मां और बेटे की मौत हो गई. दिसंबर में बेटे की शादी थी. हादसे से परिवार में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Etv bharat
Etv bharat

फतेहपुरः जनपद फतेहपुर में सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. भीषण हादसा हुसैनगंज थाना क्षेत्र के मवइया मोड़ के पास उस वक्त हुआ जब बाइक सवार मां-बेटे फतेहपुर से लौट रहे थे. अचानक उनकी बाइक तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आ गई और दोनों हादसे का शिकार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि फतेहपुर से खरीदारी कर मां को बाइक पर लेकर बेटा लौट रहा था. हुसैनगंज थाना क्षेत्र के मवइया मोड़ के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. बाइक की टक्कर से दोनों घायल हो गए. मां की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बेटे को गंभीर हालत में कानपुर के लिए रेफर किया गया. बेटे को इलाज के लिए कानपुर ले जाया जा रहा था. इस दौरान बेटे को इलाज के लिए कानपुर ले जाया जा रहा था. इस दौरान उसकी भी रास्ते में मौत हो गई.

भीषण हादसे के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज किया. पुलिस ट्रैक्टर के बारे में जानकारी जुटा रही है. मृतक की बहन पूनम ने बताया कि सब लोग शॉपिंग कर लौट रहे थे तभी तेज रफ्तार उल्टी साइड से आ रहे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दिया. इससे मौके पर ही उसकी मां की मौत हो गई. इलाज के लिए ले जाते वक्त उसकी भी मौत हो गई. हुसैनगंज थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः इटावा लायन सफारी पार्क में एक और बब्बर शेर की मौत, अब तक 24 की हो चुकी मौत

ये भी पढ़ेंः Watch Video: आगरा में बीच सड़क कार खड़ी कर युवती ने काटा बवाल, खूब दी गालियां, राहगीरों से हाथापाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details