उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर में पिकअप ने मासूम बच्चे को रौंदा, मौत

By

Published : Dec 27, 2020, 4:57 PM IST

फतेहपुर में सड़क पर खेल रहे एक मासूम बच्चे को पिकअप ने टक्कर मार दी. हादसे में घायल बच्चे को अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद पिकअप चालक फरार हो गया.

फतेहपुर में सड़क हादसा
फतेहपुर में सड़क हादसा

फतेहपुर: जिले के हुसेनगंज थाना क्षेत्र के धनसीनपुर गांव में सड़क पर खेल रहे एक मासूम बच्चे को तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी. हादसे में गंभीर रूप से घायल बच्चे को आनन फानन में अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मासूम बच्चे की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया. घटना के बाद पिकअप चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस अभी तक पिकअप चालक को उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

जिले के धनसीनपुर गांव के रहने वाले अनिल का सात वर्षीय पुत्र शोभित घर के बाहर सड़क पर खेल रहा था. उसी समय वह सड़क से होकर गुजर रहे पिकअप की चपेट में आ गया, जिसके चलते वह गंभीार रूप से घायल हो गया. बच्चे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हुसेनगंज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मासूम शोभित कक्षा दो का छात्र था. प्रभारी निरीक्षक हुसेनगंज सुरेंद्र सिंह ने बताया कि बच्चे की मौत के मामले पिकअप चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फरार हुए चालक की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details