उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किशोरी से दुष्कर्म करने के आरोपी को सात माह बाद फतेहपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 24, 2023, 3:44 PM IST

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद में किशोरी को अगवा करके दुष्कर्म की घटना को युवक ने अंजाम दिया था. घटना के सात महीने बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद में करीब सात महीने पहले एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी. नशीला पदार्थ खिलाकर किशोरी को अगवा करके युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. इस मामले में फतेहपुर पुलिस ने अब आरोपी युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

जनपद के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी 01 सितंबर 2022 को अगवा कर ली गई थी. किशोरी की मां ने पड़ोसी के रिश्तेदार दद्दा उर्फ गोरेलाल पर आरोप लगाया था. आरोपी मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के गौरिहार थाने के बरूआ का रहने वाला है. मां का आरोप है कि आरोपी झांसा देकर पुत्री को अपनी बुआ के घर ले गया था. जहां उसने नशीला पदार्थ खिलाकर पुत्री को बेहोश कर दिया और उसके साथ कुकर्म किया. इसके बाद उसे बांदा में रहने वाले रिश्तेदार के घर ले गया. वहां भी उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया फिर भाग निकला था.

विवेचक एसआई गोविंद सिंह चौहान ने बताया कि आरोपी को सलेमाबाद गांव से गिरफ्तार किया गया है. उसे जेल भेजा गया है. आरोपी समेत छह के खिलाफ किशोरी को नशीला पदार्थ खिलाकर अगवा कर दुष्कर्म करने का आरोप है. आरोपी को सात माह बाद पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. वरिष्ठ उप निरीक्षक गोविंद सिंह चौहान ने आगे बताया कि आरोपी को सलेमाबाद गांव से पकड़ा गया है. किशोरी के बयान के आधार पर वांछित अभियुक्त दद्दा उर्फ गोरे लाल उर्फ शिवराम सिंह (22) पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः भाजपा के चुनावी गीत पर सियासी संग्राम, गाने के बोल से अखिलेश पर साधा निशाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details