उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर में युवक की हत्या का खुलासा, खेल-खेल में चल गई थी बंदूक, सीधे सिर में लगी थी गोली

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 21, 2023, 6:51 PM IST

Fatehpur Murder Case : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद के ललौली थाना क्षेत्र के दरियाबाद गांव में 18 नवंबर की रात में वारदात हुई थी. आईए जानते हैं कैसे मौत हुई थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

एएसपी विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि कैसे हुई थी युवक की मौत

फतेहपुर: यूपी के जनपद फतेहपुर में बीते दिनों एक युवक की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस वारदात का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार रायफल बंदूक से छेड़छाड़ करते समय अचानक गोली चल गई थी, जो सीधे युवक के सिर पर जाकर लगी थी. इससे उसकी मौत हो गई थी. मामले में चार नामजद और दो अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था.

जनपद के ललौली थाना क्षेत्र के दरियाबाद गांव में 18 नवंबर की रात में युवक आदित्य यादव उर्फ बबलू 27 वर्ष की ट्यूबवेल पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में आदित्य के भाई अंकित यादव ने चार नामजद ट्यूबवेल मालिक संतोष सिंह, शुभम सिंह, अजय प्रताप व अतुल शुक्ला सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था.

हत्या का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्र ने बताया कि ललौली थाना क्षेत्र के चित्तापुर गांव के रहने वाला युवक आदित्य यादव उर्फ बबलू गांव से ट्रैक्टर ट्राली से दरियाबाद निवासी राम स्वरूप पासवान का पुआल लादकर गया था. पुआल उतारने के बाद गांव के ही संतोष सिंह के ट्यूबवेल पर वह ट्रैक्टर खड़ा करने गया था. जहां पर संतोष सिंह, शुभम सिंह, अजय प्रताप व अतुल शुक्ला मौजूद थे. अतुल की रायफल बंदूक से अजय प्रताप और शुभम खिलवाड़ करने लगे. इसी दौरान अचानक गोली चल गई. जो आदित्य यादव उर्फ बबलू के सिर में लग गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ेंः नौकरी का लालच देकर धर्म परिवर्तन करा रहा था असम- त्रिपुरा का गैंग, कहते थे ईसाई बन जाओ सनातन में क्या रखा है, 10 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details