उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में घर लौट रहे युवक को मारी गोली

By

Published : Aug 13, 2023, 12:15 PM IST

फर्रुखाबाद में घर लौट रहे युवक को हमलवारों ने गोली मार दी. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

Etv bharat
Etv bharat

फर्रुखाबादः जिले में घर जा रहे युवक को गोली मार दी गई. गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती किया गया है. हालत गंभीर होनें पर उसे रेफर कर दिया गया. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जांच पड़ताल में जुट गई है.

सीओ प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों ने घटना के संबंध में जानकारी दी है. बताया है कि थाना मऊदरवाजा के हैवतपुर गढिया काशीराम कालोनी निवासी गौरव गुप्ता (22) पुत्र ओम प्रकाश गुप्ता चौक पर एक शोरूम में कार्य करता है.


शनिवार देर रात वह शोरूम से घर जाने के लिए निकला था. वह ई-रिक्शा पर बैठकर घर जा रहा था. जब वह थाना मऊदरवाजा पर चुंगी के निकट पंहुचा तो हमलावरों नें उसे ई-रिक्शा से उतार कर उसके सीने में गोली मार दी और फरार हो गए.

सूचना मिलने पर गौरव को परिजन लोहिया अस्पताल लेकर पंहुचे तो हालत गंभीर होने पर उसे रेफर कर दिया गया. इसके बाद उसे शहर कोतवाली के स्थित एक नर्सिग होम में भर्ती कराया गया. सूचना मिलने पर सीओ सिटी प्रदीप सिंह आदि फोर्स के साथ मौके पर पंहुचे और जांच की.


सीओ सिटी प्रदीप कुमार सिंह नें बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. घायल को उपचार हेतु लोहिया अस्पताल लाया गया है. घटना के संबंध में सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः अयोध्या में चल रहा था धर्म परिवर्तन का काम, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

ये भी पढे़ंः सुप्रीम कोर्ट के आदेश से TET 2022 पास बीएड अभ्यर्थियों को लग सकता है झटका, यह आ रही बाधा

ABOUT THE AUTHOR

...view details