उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गंगा में डूबने से युवक की मौत, गोताखोरों ने 3 घंटे बाद निकाली लाश

By

Published : Jul 5, 2021, 4:11 PM IST

फर्रुखाबाद में एक युवक की गंगा में डूबने से मौत हो गई. गोताखोरों की मदद से 3 घंटे बाद युवक के शव को बाहर निकाला गया. घटना थाना कमालगंज के लोहिया नगर की है.

गंगा नदी
गंगा नदी

फर्रुखाबाद: कन्नौज से फर्रुखाबाद शादी में आए एक युवक की गंगा में डूबने से मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से 3 घंटे बाद शव को बाहर निकाला. युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. घटना थाना कमालगंज की है.

3 घंटे बाद बरामद हुआ शव

दरअसल, कन्नौज के तिर्वा खानपुर निवासी सुन्दरम पुत्र श्यामू शंखवार फर्रुखाबाद के थाना कमालगंज के लोहिया नगर निवासी अपने फूफा दिनेश शंखवार के घर शादी में आया था. शादी बीत जाने के बाद युवक के परिजन कन्नौज चले गए, लेकिन सुन्दरम अपने फूफा के घर पर ही रुक गया. सोमवार को सुन्दरम गांव के ही अपने दो दोस्तों के साथ गंगा नहाने चला गया. नहाते वक्त सुन्दरम अचानक गहरे पानी में चला गया, जिससे वह डूब गया और उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर उप निरीक्षक जितेन्द्र पटेल मौके पर पंहुचे और गोताखोरों की मदद से लगभग 3 घंटे बाद सुन्दरम के शव को बरामद किया गया. दूसरी तरफ इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें:महिला ने गंगा में कूदकर दी जान, ससुरालीजनों पर लगा हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details