उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

होटल में युवती संग मिले युवक को धुना, लव जिहाद का आरोप

By

Published : Jan 15, 2021, 7:50 PM IST

फर्रुखाबाद में होटल के कमरे में युवती के साथ मिले युवक को लोगों ने धुन दिया. पुलिस ने युवती की मां की तहरीर पर युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

युवक पर मुकदमा दर्ज.
युवक पर मुकदमा दर्ज.

फर्रुखाबाद:जिले में होटल के कमरे में युवती के साथ संदिग्ध हालत में एक युवक को पकड़ लिया गया. लोगों ने लव जिहाद का आरोप लगाकर युवक को धुन दिया. युवती की मां की तहरीर पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

युवक पर लव जिहाद का लगा आरोप
मामला कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रेलवे रोड मठिया देवी का है. मोहल्ला गढ़ी कोहना निवासी युवक गुफरान शुक्रवार को एक युवती के साथ होटल केशव पहुंचा. इस बात की जानकारी हिन्दू महासभा के नेताओं को हो गई. इस पर हिन्दू महासभा के नेता विमलेश मिश्रा, सौरभ मिश्रा आदि होटल पहुंचे और होटल कर्मियों से युवक के बारे में जानकारी मांगी. हिन्दू महासभा के नेताओं ने युवक पर लव जिहाद का आरोप लगा दिया. इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने युवक की धुनाई कर दी.

मां ने तहरीर में लगाए ये आरोप

सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक और युवती पकड़ लिया. युवती की मां ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी. तहरीर में कहा कि युवक उनकी बेटी को नौकरी का झांसा देकर होटल में ले गया था. वहां पर युवती के साथ जबरदस्ती करने लगा. पुलिस ने युवती की मां की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ की धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि होटल के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details