उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो बेटों संग राखी बांधने जा रही थी महिला, सड़क हादसे में तीनों की मौत

By

Published : Aug 22, 2021, 6:25 PM IST

सड़क हादसे में मां सहित दो बेटों की मौत
सड़क हादसे में मां सहित दो बेटों की मौत

उत्तर प्रदेश की फर्रुखाबाद जिले से एक दुखद खबर सामने आई है. जहां भाई को राखी बाधने जा रही एक बहन और उसके दोनों बेटे सड़क हादसे के शिकार हो गए. इस सड़क हादसे में गंभीर घायल बड़ा बेटा सुमित को लोहिया अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई जबकि मीना और उसके छोटे बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, इस हादसे के बाद चालक सीमेंट से भरे ट्रक को छोड़कर भाग गया.

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश की फर्रुखाबाद जिले में थाना मऊदरवाजा रेलवे क्रॉसिंग बाईपास के ग्राम गुमटी नगला के पास रोड एक्सीडेंट हो गया. राखी बांधकर दो बेटों सहित घर जाने वाली महिला की बेटों सहित हादसे में मौत हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी बाइक ट्रक में फंस गई और बाइक में आग लग गई. बताया जा रहा है कि थाना कंपिल के ग्राम नेगपुर निवासी राजेश्वर सक्सेना की पत्नी मीना देवी बेटे सुमित और चार साल के पुत्र के साथ बाइक से भाई को राखी बांधने थाना जहानगंज के ग्राम मोहिद्दीनपुर गई थी.

दरअसल, 25 वर्षीय सुमित थाना मऊदरवाजा रेलवे क्रॉसिंग बाईपास के ग्राम गुमटी नगला के पास से गुजर रहा था, तभी कायमगंज की ओर से तेजी से आ रहे ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. तीनों बाइक सवार ट्रक में जा टकराए, इस टक्कर में बाइक ट्रक में फंस गई. ट्रक में फंसी बाइक करीब 200 मीटर तक घिसटती चली गई. वहीं इस टक्कर के बाद असंतुलित हुआ ट्रक पुलिया के निकट हाईटेंशन लाइन के पोल से जा टकराया. जिससे पोल भी क्षतिग्रस्त होकर ट्रक के ऊपर जा गिरा.

हादसे की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अजय नारायण सिंह जिस वक्त मौके पर पहुंचे उस समय बाइक में आग लगी थी. ट्रक में भी आग न लग जाए इसकी आशंका में इंस्पेक्टर ने अड़ोस-पड़ोस के दुकानदार और राहगीरों को की मदद से बाइक की आग बुझवाई. वहीं हादसे के बाद चालक सीमेंट से भरे ट्रक को छोड़कर भाग गया. जबकि गंभीर घायल सुमित को लोहिया अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान सुमित की मौत हो गई जबकि मीना और उसके छोटे बेटे की मौके पर ही मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details