उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में संदिग्ध हालत में युवक को घर के बाहर फेंका, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Sep 30, 2021, 8:47 PM IST

फर्रुखाबाद में बीती देर रात युवक को गंभीर हालत में घर के बाहर कुछ लोग फेंक कर चले गए. जिसके बाद जांच में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मौत से घर में मचा कोहराम
मौत से घर में मचा कोहराम

फर्रुखाबाद:फर्रुखाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. वे पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं. बीती देर रात युवक को गंभीर हालत में घर के बाहर कुछ लोग फेंक गए. परिजन उसे सीएचसी लेकर पंहुचे. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. परिजनो ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस घटना के बाद से गांव में कोहराम मच गया है. दरअसल, कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम प्रेम नगर निवासी 25 वर्षीय रिंकू पुत्र कल्लू कठेरिया उर्फ राजवीर एक जिला पंचायत सदस्य की कार का चालक था. उसके पिता कल्लू सपा के पूर्व विधायक के चालक रह चुके हैं.

संदिग्ध हालत में युवक को घर के बाहर फेंका, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
बीती रात लगभग दो बजे उसके घर का दरवाजा कुछ लोगों ने खुलवाया. जब कल्लू ने गेट खोला तो बाहर उसका बेटा पड़ा था. जिसके बाद वो उसे फौरन सीएचसी लेकर पंहुचे. सीएचसी में डॉक्टर विपिन नें उसे मृत घोषित कर दिया.परिजनों में कोहराम मच गया है. मृतक की मां ऊषा देवी और पत्नी रेशमा का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. घटना की सूचना मिलने पर सीओ कायमगंज सोहराब आलम और मंडी चौकी इंचार्ज अशोक कुमार मौके पर पंहुचे और जांच शुरू कर दी. मृतक के परिजनो ने हत्या का आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ें- गोरखपुर: एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बनने की सनक ने बनाया विलेन, जेएन सिंह पर साल भर में तीसरी बार लगा हत्या का आरोप

दारोगा अशोक कुमार ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सीओ कायमगंज सोहराब आलम ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें- मनीष गुप्ता हत्याकांडः पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भड़के प्रदेश के व्यापारी, पुलिस पर धन उगाही का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details