उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाली-गलौज की शिकायत करने पहुंचे व्यक्ति को मारी गोली, पुलिस हिरासत में बाप और बेटा

By

Published : May 29, 2023, 3:45 PM IST

फर्रुखाबाद जिले में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

etv bharat
मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र

फर्रुखाबादः जिले की मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के गैसिंगपुर गांव में रविवार देर रात को एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. परिजनों ने आनन-फानन में घायल को जिला अस्पताल लोहिया में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं, मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

मृतक के बेटे अभय ने बताया कि रविवार देर रात मनोज कुमार पुत्र जदुनाथ निवासी ग्राम गैसिंगपुर कोतवाली मोहम्मदाबाद के साथ गांव के ही रामप्रताप पुत्र विश्वनाथ ने गाली गलौज की. मनोज अपने लड़कों के साथ मामले की शिकायत करने के लिए रामप्रताप के घर गए, जहां रामप्रताप और उसका बेटा शिवम, मनोज से झगड़ा करने लगा. मृतक मनोज के बेटे अभय का कहना है कि इसी दौरान रामप्रताप ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से अपने घर के सामने उसके पिता मनोज को गोली मार दी, जिससे मनोज घायल हो गया.

घायल मनोज के को प्राथमिक इलाज के लिए मोहम्मदाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने उसे लोहिया अस्पताल फर्रुखाबाद रेफर कर दिया. लोहिया अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संजय कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. परिजनों की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है. वहीं, शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी रामप्रताप और शिवम दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

पढ़ेंः किशोर ने युवती को बनाया हवस का शिकार, खेत में घसीटकर किया दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details