उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

farrukhabad news: बहाने से नशीला बिस्किट खिलाकर करते थे लूटपाट, चार गिरफ्तार

By

Published : Feb 26, 2023, 7:03 PM IST

फर्रुखाबाद पुलिस ने बहाने से नशीला बिस्किट खिलाकर लूटपाट करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

Etv bharat
Etv bharat

फर्रुखाबाद: जिले में रविवार को पुलिस टीम ने नशीला बिस्किट खिलाकर लूटपाट करने वाले गैंग का खुलासा किया. पुलिस ने गैंग के चार सदस्यों को रोडवेज बस स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गैंग के सदस्यों के पास से एक छोटी शीशी लिक्विड नशीला पदार्थ, 348 टेबलेट नशीली दवाइयां, 5 मोबाइल फोन, 3 पैकेट कोकीन पाउडर, दो आधार कार्ड की छाया प्रति, 10800 रुपये बरामद किए है. इस घटना का खुलासा करने वाले पुलिसकर्मियों को एसपी ने 10 हजार का इनाम देने की घोषणा की है.

एसपी अशोक कुमार मीणा ने दी यह जानकारी.
पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने पुलिस लाइन सभागार में बताया कि पुलिस ने कोतवाली मोहम्मदाबाद के मोहल्ला राजीव नगर निवासी हिस्ट्रीशीटर सौरभ शुक्ला, ग्राम डिपारी निवासी दलबीर सिंह, नगला बंटी निवासी संजय जाटव व कोतवाली बेवर के ग्राम नारायणपुर निवासी जीतू चौहान को गिरफ्तार किया है.

एसपी ने बताया कि पुलिस ने इनके पास से 4 मोबाइल, 3 पैकेट नशीले बिस्किट आदि बरामद किया है. पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा के मुताबिक इसी वर्ष 9 फरवरी को थाना शमशाबाद के मोहल्ला चोखंडा निवासी प्रदीप त्रिपाठी की पत्नी को नशीला पदार्थ देकर इस गैंग के सदस्यों ने 5 हजार रुपये, झुमकी व दो सोने की अंगूठियां लूटी थी. इसके अलावा 25 फरवरी को ग्राम फरीदपुर निवासी रवेंद्र सिंह के पुत्र को नशीली चाय पिलाकर 13 हजार रुपये लूटे थे. इन अपराधियों के खिलाफ अन्य जनपदों में भी गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है. इस गैंग के सरगना की तलाश की जा रही है. साथ ही गैंग के अन्य सदस्यों की भी पुलिस तलाश कर रही है. खुलासा करने वाली टीम को दस हजार रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा.


ये भी पढ़ेंः Leopard in Bahraich : हैंडपंप से पानी पी रही बच्ची को जबड़े में दबाकर भागा खूंखार तेंदुआ, गन्ने के खेत में मिला शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details