उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत, परिजनों में पसरा मातम

By

Published : Jan 6, 2021, 5:16 AM IST

यूपी के फर्रुखाबाद में मंगलवार को सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत हो गई. पुलिस ने शव को लोहिया अस्पताल के पोस्टमार्टम में रखवा दिया है.

सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत
सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत

फर्रुखाबादः हादसे में पुलिस दीवान योगेंद्र सिंह पाल की मौत हो जाने पर परिजनों में कोहराम मच गया है. 56 वर्षीय दीवान योगेंद्र सिंह पाल थाना अमृतपुर की मैस में तैनात थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर लोहिया अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया है.

इलाज के दौरान हुई मौत
जानकारी के मुताबिक पुलिस दीवान योगेंद्र सिंह मंगलवार देर शाम करीब सात बजे कस्बा अमृतपुर से सामान लेकर बाइक से थाने जा रहे थे. इस दौरान थाने के पास सालिगराम कोल्ड स्टोरेज के निकट किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल दीवान को उपचार के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. वहां से उनके शव को लोहिया अस्पताल ले जाया गया.

बीते तीन माह से देख रहे थे मैस का कार्य
दीवान योगेंद्र सिंह कानपुर देहात थाना मंगलपुर के ग्राम क्यामीखा के निवासी थे. वह बीते तीन माह से थाने की मैस का कार्य देख रहे थे. अमृतपुर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर जसबंत सिंह ने बताया कि दीवान योगेंद्र सिंह पाल की थाने के निकट दुघर्टना में मौत हुई है. उनके शव को लोहिया अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details