उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में बेकाबू बाइक की टक्कर से युवक की मौत, घर में मातम का माहौल

By

Published : May 3, 2023, 11:29 AM IST

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में मंगलवार रात ग्राम रूनी चुरसई में हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की जान चली गई. युवक अपनी दुकान पर जाने के लिए सड़क पार कर रहा था. इसी दौरान एक बाइकसवार ने उसे टक्कर मार दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

फर्रुखाबाद : यूपी के फर्रुखाबाद जिले में जहानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम रूनी चुरसई बीती देर रात युवक सड़क पर सड़क पार कर रहा था तभी तेज रफ्तार आ रही बाइक ने उसे टक्कर मार दी.युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.घटना के बाद कोहराम मच गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची जांच पड़ताल में जुट गई है.

ग्रामीणों के मुताबिक सूरजपाल (38) गांव के बाहर सड़क के किनारे दुकान है. सड़क पार करते वक्त बेकाबू बाइक ने उनको टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि वह दूर जाकर गिरे. जिससे उनके सिर में चोट आई और मौत हो गई. दुर्घटना में बाइकसवार भी घायल हो गया है. वहीं सूरजपाल की मृत्यु के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है.

इधर सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बाइकसवार को लोहिया अस्पताल भिजवाया गया. इसके पहले दुर्घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग घटनास्थल पर एकत्र हो गए. जहानगंज थाना प्रभारी बलराज भाटी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम और भिजवा दिया गया है. आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

कौशाम्बी सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत

कौशाम्बी : कौशाम्बी जिले में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो सगे भाइयों को कुचल दिया. दुर्घटना में बाइक सवार दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. सड़क हादसे में दो लोगों की मौत की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं दो भाइयों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. घटना सैनी कोतवाली क्षेत्र के अझुआ पशु बाजार के पास की है. जहां फतेहपुर के हथगांव के रहने वाले हसनैन के बेटे तौहीद (25) और तौफीक बुधवार सुबह अझुआ पशु बाजार से पशु खरीदने जा रहे थे. पशु बाजार के पास पहुंचने के पहले नेशनल हाईवे-2 पर कोई अज्ञात वाहन उन्हें रौंदते हुए निकल गया. आसपास के लोगों ने सड़क हादसे में दो युवकों को लहूलुहान देख मदद के लिए दौड़े. लेकिन युवकों की मौके पर मौत हो चुकी है. इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना सैनी कोतवाली पुलिस को दी. सैनी पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी. दोनों भाइयों की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं सैनी कोतवाली पुलिस ने परिजनों को तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वाहन की तलाश शुरू कर दी है.

क्षेत्राधिकारी सिराथू अवधेश विश्वकर्मा के मुताबिक अझुआ पशु बाजार के पास किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से दो बाइक सवार भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई है. इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज गया दिया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वाहन की तलाश की जा रही है. अन्य आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें : भाजपा की चुनावी रणनीति से पस्त हुए विपक्ष दल

ABOUT THE AUTHOR

...view details