उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बारात देखने गई बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

By

Published : Jun 29, 2023, 8:49 PM IST

फर्रुखाबाद में छह साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

फर्रुखाबाद
फर्रुखाबाद

फर्रुखाबाद :जिले के थाना राजेपुर क्षेत्र के एक गांव में युवक ने बारात देखने गई बच्ची के साथ रेप किया. इसके बाद बच्ची को उसके घर के बाहर छोड़कर फरार हो गया. घटना बुधवार रात की है. पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को पकड़ लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

राजेपुर थाना प्रभारी दिवाकर प्रसाद सरोज ने बताया कि बुधवार की रात इलाके के एक गांव में बारात आई थी. छह साल की एक बच्ची बारात देखने पहुंची थी. इस दौरान गांव के मल्लू ने बच्ची को फुसलाकर खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची के न मिलने पर परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन उसके बारे में जानकारी नहीं मिल पा रही थी. कुछ देर बाद मल्लू रात में बच्ची को उसके घर के बाहर छोड़कर फरार हो गया.

बच्ची की हालत देखकर परिवार के लोगों को अनहोनी की आशंका हुई. उन्होंने बच्ची से पूछा तो उसने घटना के बारे में परिवार को बता दिया. इसके बाद सोमवार की सुबह परिजनों ने थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया. बालिका का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी. कुछ देर के प्रयास के बाद आरोपी मल्लू को पकड़ लिया गया. आरोपी की उम्र 25 साल बताई जा रही है. पुलिस घटना से जुड़े सभी पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :युवती से दुष्कर्म कर वीडियो बनाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details