उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सफाई के दौरान चीनी मिल के हौद में मिला मिस्त्री का शव, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Jul 10, 2023, 10:23 PM IST

यूपी के फर्रुखाबाद के चीनी मिल में एक युवक का शव मिला है. युवक के पास मिले मोबाइल फोन से पुलिस ने शिनाख्त की और परिजनों को सूचना दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

फर्रुखाबादःजिले के कायमगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत चीनी मिल के हौद में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त का प्रयास किया. युवक के पास मिले मोबाइल फोन से उसकी शिनाख्त चीनी मिल मिस्त्री के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की जांच पड़ताल में जुट गई है.


सीओ कायमगंज सोहराब आलम ने बताया कि कायमगंज में स्थित चीनी मिल में सोमवार को सफाई का कार्य चल रहा था. इसी दौरान चीनी मिल के पीछे बनी हौद में एक युवक का शव उतराता मिला. जिससे मौके पर भीड़ लग गयी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पंहुची और उसकी शिनाख्त का प्रयास किया. मृतक के पास मोबाइल फोन मिला उसकी सिम निकालकर दूसरे फोन में डालने से कुछ नंबरों से परिजनों को सूचना दी गई. मृतक की पहचान बबलू निवासी कुम्हारन टोला जनपद खीरी के रूप में हुई. परिजनों नें पुलिस को बताया कि बबलू 8 जुलाई को सुबह घर से चीनी मिल कायमगंज के लिए निकला था. बबलू सुगर फैट्री का मिस्त्री था.
सीओ कायमगंज सोहराब आलम ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में हौद में पैर फिसलने से बबलू की मौत का प्रतीत हो रही है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. परिजनों को सूचना दे दी गई है, अन्य वैधानिक कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details