उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कर्नल ने एसडीएम पर लगाया सरकारी आवास के कमोड, वायरिंग उखाड़ ले जाने का आरोप

By

Published : May 17, 2023, 5:17 PM IST

जिले में जिला सैनिक कल्याण बोर्ड के कर्नल रवींद्र सिंह ने एसडीएम पर गंभीर आरोप लगाए हैं. चलिए जानते हैं इस बारे में.

Etv bharat
Etv bharat

फर्रुखाबादःजिले में जिला सैनिक कल्याण बोर्ड के कर्नल रवींद्र सिंह ने एसडीएम पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि सरकारी आवास से एसडीएम सदर कमोड, दरवाजे, वायरिंग, बिजली के बोर्ड, पानी के पाइप, टंकी सहित अन्य सामान उखाड़ ले गए हैं. इस संबंध में उन्होंने थाने में तहरीर दी है. वहीं, जिलाधिकारी ने इस मामले में जांच कराने की बात कही है.

कर्नल की ओर से दी गई तहरीर.

कर्नल रवींद्र सिंह ने बताया कि 5 माह पहले उनकी तैनाती यहां पर हुई थी. फतेहगढ़ स्थित जिला सैनिक कल्याण बोर्ड का कार्यालय है. कार्यालय के पास अधिकारी का आवास बना हुआ है. यह सरकारी है. अधिकारी के न रहने पर एसडीएम के सदर संजय सिंह के पास चार्ज रहता था. पिछले कई माह से किसी अधिकारी के न होने के कारण एसडीएम सदर संजय सिंह उसी आवास में रह रहे थे.

कर्नल रवींद्र सिंह ने लगाया ये आरोप.

कर्नल रविंद्र सिंह ने बताया कि एसडीएम सदर से आवास खाली करवाने के प्रयास वह लगातार कर रहे थे. इस मामले में कई उच्च अधिकारियों को अवगत भी करवाया जा चुका है. उन्होंने बताया कि एसडीएम ने बीते दिन मंगलवार को आवास खाली कर दिया. उनका आरोप है कि शौचालय का कमोड, दरवाजा, बाथरूम का दरवाजा, कमरे की वायरिंग, बोर्ड, पानी का पाइप लाइन, पानी की टंकी, सबमर्सिबल का स्टार्टर, बिजली का मीटर, वाश बेसिन, इंटरलॉकिंग की ईटें गायब थीं.

उन्होंने आरोप लगाया कि एसडीएम सदर इसे उखड़वाकर ले गए हैं. इस मामले की तहरीर उन्होंने थाने में दी है. आरोप है कि उन्होंने जब इस संबंध में एसडीएम सदर को फोन लगाया तो उनका फोन नहीं उठा. वहीं, इस मामले को लेकर डीएम संजय कुमार सिंह का कहना है कि यह मामला संज्ञान में आया है. जांच कराकर जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.


ये भी पढ़ेंः माफिया मुख्तार अंसारी 14 साल पुराने हत्या के प्रयास मामले में बरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details