उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत

By

Published : Nov 14, 2020, 12:57 PM IST

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में एक व्यक्ति ओवरटेक के प्रयास में बाइक से गिर गया. पीछे से आ रहे वाहन ने उसका सिर कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मृतक का आधार कार्ड
मृतक का आधार कार्ड

फर्रुखाबाद : जिले में शुक्रवार शाम कानपुर-फतेहगढ़ मुख्य मार्ग पर बुलबुल कोल्ड स्टोरेज के निकट दर्दनाक हादसा हुआ. एक बाइक सवार युवक ट्रक को ओवरटेक करने के प्रयास में बाइक से गिर गया और ट्रक की चपेट में आ गया. युवक को तुरंत सीएचसी ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया.

ओवरटेक के प्रयास में हादसा

शुक्रवार शाम फतेहगढ़ से गुरसहायगंज की ओर खाद लादकर जा रहे ट्रक को बाइक सवार युवक ने ओवरटेक किया. इसी दौरान बाइक सवार अनियंत्रित होकर गिर गया. इस दौरान हेलमेट टूटकर अलग जा गिरा वहीं युवक का सिर ट्रक के टायर के नीचे आ गया. ट्रक के कुचलने से युवक का सिर क्षत-विक्षत हो गया. घटनास्थल से बमुश्किल 50 कदम की दूरी पर नागरिकों ने ट्रक को रोक लिया. चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. थानाध्यक्ष अजय नारायण सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. सड़क पर पड़े बाइक सवार को टेंपो पर लादकर सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने ट्रक व क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में लेकर भोजपुर चौकी पहुंचाया.

कन्नौज का था युवक

अभिलेखों में मिले आधार कार्ड से युवक की पहचान जनपद कन्नौज के इस्लामपुर निवासी 39 वर्षीय सुधीर कुमार के रूप में की गई. अन्य अभिलेखों से मोबाइल नंबर लेकर स्वजनों को सूचना दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details