उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा जिला उपाध्यक्ष की कार ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार कारोबारी की मौत

By

Published : Mar 30, 2023, 9:11 PM IST

यूपी के फर्रुखाबाद में कार की टक्कर से बाइक सवार कारोबारी की मौत हो गई. जिस कार से एक्सीडेंट हुआ है, उस पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष लिखा हुआ था.

Etv Bharat
Etv Bharat

फर्रुखाबादः जिले के थाना जहानगंज क्षेत्र के काली नदी पुल के निकट पेट्रोल पम्प के पास गुरुवार को बाइक से आ रहे 60 वर्षीय व्यक्ति को भाजपा जिला उपाध्यक्ष लिखी कार ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी. हादसे के बाद कार सवार मौके से फरार हो गए है. कार को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक कोतवाली फतेहगढ़ के ग्राम बुढनामऊ निवासी रामजी पाल का बनखड़िया में टेंट हॉउस का कारोबार था. वर्तमान में उन्होंने बनखड़िया में ही अस्पताल शुरू किया था. बनखड़िया से रामजी पाल गुरुवार को बाइक से अपने घर वापस जा रहे थे. इसी दौरान काली नदी पुल के निकट पेट्रोल पम्प के पास पीछे से भाजपा जिला उपाध्यक्ष लिखी कार ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे उनकी घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. मृतक के दो पुत्र हैं. घटना के बाद घटनास्थल पर देखने वालों की भीड़ लग गई. वहीं, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया.

जहानगंज थाना प्रभारी बलराज भाटी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. जिस गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ था, उसे कब्जे में ले लिया गया है. आगे की वैधानिक कार्रवाई जारी है.

इसे भी पढ़ें-गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आया बाइक सवार युवक, दर्दनाक मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details