उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भांजे के साथ बाइक ठीक कराने जा रहे युवक की डंपर के टक्कर से मौत

By

Published : Jun 1, 2021, 1:34 PM IST

फर्रुखाबाद में डंपर से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घटना राजेपुर थाना क्षेत्र के इटावा-बरेली हाईवे पर की है.

बाइक सवार की मौत
बाइक सवार की मौत

फर्रुखाबाद: राजेपुर थाना क्षेत्र के इटावा-बरेली हाईवे पर बाइक से जा रहे युवक की डंपर की टक्कर से मौत हो गई. इससे परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना राजेपुर थाना क्षेत्र के गांधी गांव के पास की है.

खराब बाइक ठीक कराने जा रहे थे

जानकारी के मुताबिक, फर्रुखाबाद कोतवाली के ग्राम खानपुर नगला निवासी नरेंद्र कठेरिया (18) गांव के ही अपने भांजे नीतू के साथ महकपुर के गांव में कुरारी में अपनी बाइक की मरम्मत कराने जा रहे था. दरअसल, नरेंद्र की बाइक खराब हो गई थी, जिसे उसने भांजे की बाइक के पीछे बांध दिया. इसके बाद नरेंद्र अपने भांजे की बाइक खुद चलाने लगा और अपनी खराब बाइक भांजे को चलाने के लिए दे दी.

पीछे बाइक सवार भांजा भी दूर जा गिरा

इस दौरान राजेपुर थाना क्षेत्र के इटावा-बरेली हाईवे पर गांधी ग्राम के निकट तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार नरेंद्र को कुचल दिया. हादसे में पीछे दूसरी बाइक पर सवार भांजा नीतू दूर जा गिरा. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया. यहां चिकित्सकों ने नरेंद्र को मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें-विश्वनाथ कॉरिडोर में बड़ा हादसा, 2 की मौत, कई घायल

तहरीर मिलने पर दर्ज होगा मुकदमा

मृतक नरेंद्र 6 भाइयों में पांचवें नंबर का था. घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. थानाध्यक्ष देवेंद्र गंगवार ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर नहीं आई है. तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details