उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुकर्म के प्रयास के बाद की थी किशोर की हत्या, आरोपी चाचा गिरफ्तार

By

Published : Jun 13, 2021, 4:05 PM IST

फर्रुखाबाद में किशोर की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्यारोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, कुकर्म के प्रयास के बाद आरोपी चाचा ने किशोर की हत्या कर दी थी.

आरोपी चाचा गिरफ्तार
आरोपी चाचा गिरफ्तार

फर्रुखाबाद: जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में 3 दिन पहले एक किशोर की हत्या कर दी गई थी. एसपी अशोक कुमार मीणा ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया है. एसपी के मुताबित, गिरफ्तार आरोपी बबलू ने दुष्कर्म के प्रयास के बाद किशोर की हत्या कर दी थी. आरोपी रिश्ते में किशोर का चाचा लगता है. आरोपी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया.

पुलिस ने बीते दिनों घर से गायब हुए किशोर की हत्या का खुलासा कर आरोपी सदर कोतवाली स्थित ग्राम अमेठी जदीद निवासी बबलू को गिरफ्तार किया है. एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि बबलू को शनिवार की रात 8.45 बजे ग्राम अमेठी जदीद मोड़ के पास गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस की पूछताछ में हत्यारे बबलू ने बताया कि वह घटना वाले दिन लिंजीगंज से घर जा रहा था. इसी दौरान उसे रास्ते में किशोर मिल गया. बबलू किशोर के साथ कुकर्म करने के इरादे उसे गांव के बाहर एक बाग में ले आया.

बाग में आरोपी बबलू ने किशोर के साथ कुकर्म करने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहा. इसके बाद डर के कारण कि किशोर किसी को बता न दे बबलू ने ईंट से उसके सिर पर वार कर दिया. इसके बाद रस्सी से गला घोंटकर किशोर की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी बबलू के घर से किशोर की हत्या में प्रयुक्त रस्सी बरामद कर ली है.

इसे भी पढ़ें-एटा में घर का लेंटर गिरने से मां बेटी की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details