उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद: मासूम संग किशोर ने किया दुष्कर्म

By

Published : Jun 19, 2019, 9:58 AM IST

जिले के थाना कायमगंज क्षेत्र में किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के साथ गांव के ही युवक ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है.

मासूम संग किशोर ने किया दुष्कर्म

फर्रुखाबादः महिलाओं की सुरक्षा का दम भरने वाली सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो गए हैं. घटना जिले के थाना कायमगंज की है. यहां घर के बाहर खेल रही सात वर्षीय मासूम के साथ 14 वर्षीय किशोर ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

बच्ची ने परिजनों को बताई घटना.

क्या है पूरा मामलाः

  • रविवार दोपहर मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी.
  • कुछ देर बाद बच्ची वहां से गायब हो गई.
  • परिजनों ने काफी देर तक तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिली.
  • कुछ देर बाद वह घर लौटी तो रोते हुए घटना की जानकारी दी.
  • कमालगंज थाने पहुंचकर बच्ची के पिता ने तहरीर दी.
  • मासूम को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया.

एक घटना सामने आई है, जिसमें बालिका के पिता की शिकायत पर कायमगंज थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है.
-सुरेंद्र तिवारी, सीओ अमृतपुर

Intro:एंकर- यूपी के फर्रुखाबाद जनपद में घर के बाहर खेल रही सात वर्षीय मासूम को घर ले जाकर पड़ोसी 14 वर्षीय किशोर ने दुष्कर्म किया. बालिका के पिता की शिकायत पर कायमगंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित किशोर को गिरफ्तार कर लिया है.
Body:वीओ- जनपद में रेप, हत्या, लूट जैसी वारदातों को रोक पाना पुलिस के लिए चुनौती बनती जा रही है. पुलिस की कार्यशैली के आगे दबंगों के हौसले इतने बुलंद है कि वह खुलेआम घटनाओं को अंजाम दे रहे है. कस्बे के एक मोहल्ला निवासी दिव्यांग युवक ने बताया कि रविवार दोपहर करीब तीन बजे उसकी दत्तक पुत्री घर के बाहर खेल रही थी. कुछ देर बाद ही बच्ची वहां से अचानक गायब हो गई. इसके बाद परिजनों ने शाम पांच बजे तक तलाश की लेकिन वह नहीं मिल सकी. कुछ देर बाद वह अस्त व्यस्त हालत में घर लौटी. घर आने पर बेटी की हालत देख मां ने पूछताछ की तो उसने रोते हुए घटना की जानकारी दी. पहले तो परिजन लोकलाज के कारण शांत रहे, लेकिन इसके बाद कमालगंज थाने पहुंचकर बच्ची के पिता ने तहरीर दी. Conclusion:थानाध्यक्ष जसवंत सिंह ने मुकदमा दर्ज कर क्षेत्रधिकारी अमृतपुर सुरेंद्र तिवारी को जानकारी दी. सीओ ने थाने आकर पीड़िता व उसके परिवारीजन से बातचीत की. बालिका को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया. सीओ सुरेंद्र तिवारी ने बताया कि मामला दर्जकर आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है.

बाइट- परिजन
बाइट- सुरेंद्र तिवारी, सीओ

रमन मिश्रा
9335692414

ABOUT THE AUTHOR

...view details