उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, एक फरार, देखें मुठभेड़ का पूरा वीडियो

By

Published : May 8, 2022, 10:08 AM IST

फर्रुखाबाद पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मेरापुर थाना क्षेत्र से 25 हजार के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान उसका एक साथी भागने में कामयाब हो गया. गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ अलग-अलग थानों में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं.

etv bharat
पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

फर्रुखाबाद: रविवार की सुबह पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मेरापुर थाना क्षेत्र से 25 हजार के इनामी अपराधी अनुज को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान उसका एक साथी भागने में कामयाब हो गया. गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ अलग-अलग थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. अभियुक्त के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेजने की तैयारी है. इसके साथ ही पुलिस फरार अपराधी की तलाश में जुट गई है.

सीओ राजवीर सिंह गौर के मुताबिक, रविवार सुबह मेरापुर थाना क्षेत्र में पुलिस संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान दोनों युवक मोटरसाइकिल से आए. वे पुलिस के रोकने पर नहीं रुके और भागने की कोशिश करने लगे. तभी पुलिस ने पीछा किया तो उन्होंने फायर कर दिया. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायर किया तो अभियुक्त के पैर में गोली लग गई. वहीं, इस दौरान दूसरा बदमाश भागने में सफल हो गया. घायल युवक को जिला अस्पताल भेजा गया है. दूसरे युवक को पकड़ने के लिए पुलिस की कॉम्बिंग जारी है.

पुलिस मुठभेड़ का वीडियो

पुलिस के मुताबिक, मुठभेड़ में मैनपुरी के बेवर थानाक्षेत्र के दिखमई गांव निवासी अनुज उर्फ फक्कड़ी पुलिस की गिरफ्त में है, जबकि मैनपुरी के बेवर थानाक्षेत्र के गंगरवार गांव निवासी उसका साथी बदमाश दीपू उर्फ यशपाल फरार हो गया. मुठभेड़ पखना चौराहे से पखना गांव की सड़क पर आम के बाग के पास हुई. मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही मुनेश सिंह घायल हो गया.

यह भी पढ़ें-बदायूं: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश कमर गिरफ्तार, 5 लाख की लूट में था शामिल

गिरफ्तार अभियुक्त के पास से 1 बाइक, 2 खोखा कारतूस, 315 बोर एक जिंदा कारतूस, 315 बोर एक देशी तमंचा बरामद हुआ है. दोनों बदमाश कन्नौज के सौरिख थाना में लूट के मामले में वांछित हैं, जहां इन पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था. दोनों बदमाशों पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस के मुताबिक, बीते कुछ दिनों पहले दोनों बदमाशों ने मेरापुर थाना क्षेत्र में काली नदी पुल पर तमंचे के बल पर बाइक सवार व्यक्ति की पत्नी और बहन से जेवरात लूट लिए थे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details