उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इटावा में झमाझम बारिश से सड़कों पर भरा घुटनों तक पानी, देखिए Video

By

Published : Aug 7, 2022, 2:57 PM IST

etv bharat
तेज बारिश ने शहर को जलमग्न किया

इटावा शहर (rain in etawah municipality) बारिश से लबालब हो गया है. सरकारी भवनों में पानी भर गया है. पानी निकालने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ी को लगाया गया है.

इटावा: जनपद में रविवार को हुई तेज बारिश ने शहर को जलमग्न कर दिया. जिला अस्पताल, विकास भवन, एडीएम कार्यालय, SSP आवास में पानी भर गया. फायर बिग्रेड की गाड़ी से पानी निकाला गया है.

जिले के अंडर पास पूरी तरह पानी से भर गये हैं. शहर के एडीएम ऑफिस, विकास भवन, जिला अस्पताल में हर जगह पानी ही नजर आ रहा है. बारिश ने इटावा नगरपालिका (rain in etawah municipality) की पोल खोल दी है. ऐसे में नगरपालिका की बरसात से पहले की तैयारी की बात खोखली साबित हो गई है. जलभराव से सबसे ज्यादा परेशानी स्कूली बच्चों को हो रही है. जल भराव के चलते स्कूल जाने वाले बच्चों को गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ रहा है. वहीं, मौसम में बदलाव और जलभराव से भीगने के चलते बीमारियों और संक्रमण का खतरा भी बढ़ गया है.

जानकारी देते नगर पालिका सफाई कर्मचारी मुस्ते हसन

यह भी पढ़ें: धोखाधड़ी के मामले में आगरा विकास प्राधिकरण ने बिल्डर के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

तेज बारिश से शहर में पानी भर गया है, जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है. निचले इलाकों के अंडर पास में 12 फीट तक पानी भर गया है. इटावानगरपालिका कर्मियों ने बताया कि जल्द से जल्द इसका पानी निकाल दिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details