उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आदित्य यादव अंकुर बोले, लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को विकल्प के रूप में देखा जाएगा

By

Published : Jun 12, 2023, 6:05 PM IST

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष आदित्य यादव अंकुर ने निजी रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर बन रही समाजवादी पार्टी की रणनीति पर चर्चा की.

जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष आदित्य यादव अंकुर
जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष आदित्य यादव अंकुर

इटावाः जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष आदित्य यादव अंकुर सोमवार को एक निजी रेस्टोरेंट का उद्घाटन करने इटावा पहुंचे. इस दौरान आदित्य यादव अंकुर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि समाजवादी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ने जा रही है. उसके लिए समाजवादी पार्टी ने बूथ स्तर तक मजबूती बनाई है.

आदित्य यादव अंकुर ने बताया कि 'अभी पूर्व में निकाय चुनाव में इटावा के अंदर समाजवादी पार्टी ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. इस जीत से सपा के लोग पूरे भरोसे में हैं कि आगामी 2024 लोकसभा चुनाव में इससे भी बड़ी जीत मिलने वाली है. प्रदेश के अंदर समाजवादी पार्टी बड़े कार्यक्रम कर रही है. राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीतापुर के प्रशिक्षित शिविर में कार्यकर्ताओं को पार्टी के लिए एकजुट होकर लगने के लिए कहा है. समाजवादी पार्टी के नेता प्रदेश के जितने भी प्रशिक्षण शिविर लगे हैं, वहां जा रहे हैं और बहुत बड़ा समर्थन मिल रहा है.

लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रही समाजवादी पार्टी

आदित्य यादव अंकुर ने बताया कि खुशी की बात यह है कि हर वर्ग का समर्थन मिला है. चाहे वह युवा हो, बेरोजगार हो, किसान हो, महिलाएं हों सभी मौजूदा सरकार से पीड़ित हैं. उनका समर्थन सपा को बहुत मिल रहा है. आने वाले लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के अंदर समाजवादी पार्टी को विकल्प के रूप में देखा जाएगा. आने वाले लोकसभा चुनाव में जिले के शीर्ष नेतृत्व तय करेंगे कि किस तरीके से पार्टी को आगे बढ़ाना है, कौन प्रत्याशी होगा. सभी वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलने का कार्य करेंगे. सभी वर्ग के लोगों में हम लोग जा रहे हैं.

पढ़ेंः प्रतापगढ़ को 5 राष्ट्रीय राज्यमार्ग की सौगात, सीएम बोले-9 साल में नए भारत का निर्माण हुआ

ABOUT THE AUTHOR

...view details