उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बेटा ही निकला अपनी बूढ़ी मां का हत्यारा, जमीनी विवाद में किया था मर्डर

By

Published : Dec 17, 2020, 1:04 PM IST

एटा के राजा का रामपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अंगदपुर गांव में 12 दिसंबर को एक 70 बर्षीय बुजुर्ग महिला का शव पड़ा मिला था. इसको लेकर पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक बुजुर्ग महिला के बेटे को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी बेटे ने जमीनी विवाद में मां की हत्या की थी.

बेटा ही निकला अपनी बूढ़ी मां का हत्यारा
बेटा ही निकला अपनी बूढ़ी मां का हत्यारा

एटा: जिले में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. राजा का रामपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अंगदपुर गांव के पास बम्बा में 12 दिसंबर को एक 70 बर्षीय बुजुर्ग महिला का शव लहूलुहान अवस्था मे पड़ा मिला था. इसको लेकर मृतका के बेटे ज्ञान सिंह ने अपने पड़ोसी खेत वाले पर हत्या का आरोप लगाया था. जबकि पुलिस ने छानबीन के दौरान उसके बेट को ही उसकी मां का हत्यारा पाया है.

जमीन हड़पने के चलते कर दी मां की हत्या
वही पुलिस द्वारा कड़ाई से की गई पूछताछ में ज्ञानसिंह ने बताया कि मेरी मां रामवेटी मेरे भाई भंवर सिंह के पास रहती थी और अपने हिस्से की जमीन भी भाई के नाम करना चाहती थी. इस बात को लेकर कई बार झगड़ा भी हुआ था. घटना के दिन भाई अपनी पत्नी के साथ ससुराल गया था. उसी दिन खेत पर घास लेने गई मां की हत्या का प्लान बनाया. घास लेकर रास्ते मे आते समय धारदार हथियार से काटकर मां की हत्या कर दी.

25 वर्ष पूर्व भी जमीनी रंजिश में ज्ञान सिंह ने किया था मर्डर
मिली जानकारी के अनुसार ज्ञान सिंह 25 वर्ष पूर्व भी जमीनी विवाद के चलते अपने पड़ोसी सुघर सिंह पुत्र उल्फत सिंह की हत्या कर चुका है, जिसमें वह कई बर्षो तक जेल में बद रहा था.

वहीं इस मामले में राजा का रामपुर थाना प्रभारी अमरेश कुमार त्यागी ने बताया कि कड़ी पूछताछ में ज्ञान सिंह ने कबूला की उसने ही अपनी मां की खुर्पी से काटकर हत्या की थी. 16 दिसंबर की सुबह यह बाहर भागने की फिराक में था. खुर्पी भी बरामद कर ली गई है. इससे पहले भी ज्ञान सिंह अपने पड़ोसी की हत्या की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details