उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

व्यापारी संदीप गुप्ता हत्याकांड में एक गिरफ्तार, कैंडल मार्च निकालकर दी गयी श्रद्धांजलि

By

Published : Dec 29, 2021, 10:00 PM IST

व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष प्रदीप गुप्ता
व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष प्रदीप गुप्ता

एटा में सीमेंट व्यापारी संदीप गुप्ता हत्याकांड में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं दूसरी ओर अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर व्यापारियों ने कैंडल मार्च निकालकर प्रदर्शन किया.

एटा : जिले में सीमेंट व्यापारी संदीप गुप्ता हत्याकांड में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरी ओर अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर व्यापारियों ने कैंडल मार्च निकालकर प्रदर्शन किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी.

संदीप गुप्ता की हत्या के मामले में पुलिस की जांच में अलीगढ़ के ट्रांसपोर्टर राजीव अग्रवाल और उसके बेटे अंकुश अग्रवाल का नाम सबसे आगे चल रहा है. बताया जा रहा है कि अंकुश अग्रवाल की शादी संदीप गुप्ता ने अलीगंज के अपने मित्र सुधीर गुप्ता की बेटी दीप्ति के साथ कराई थी.

ट्रांसपोर्ट के कारोबार को लेकर अंकुश ने दीप्ती से शादी तोड़ने का फैसला लिया और प्रताड़ित करने लगा. तभी संदीप ने अंकुश पर दबाव बनाया और उसके खिलाफ अलीगंज थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया.

इसे भी पढ़ेंं:सीमेंट कारोबारी संदीप गुप्ता हत्याकांड में दोस्त की बेटी का ससुर गिरफ्तार, हत्या की ये वजह आई सामने...

अभी कुछ दिन पूर्व ही संदीप ने अंकुश का 90 लाख रुपये में फैसला करा दिया था. फैसले में अंकुश ने आधी धनराशि दे भी दी थी. पुलिस के अनुसार इसी बात को लेकर अंकुश संदीप से खुन्नस मानने लगा था. पुलिस को शक है कि इसी खुन्नस के चलते अंकुश ने अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया. वहीं, पुलिस ने राजीव अग्रवाल को जेल भेज दिया है.

बुधवार की सुबह से ही एटा जिले के अलीगंज नगर, जलेसर, अवागढ़, निधौलीकलां सभी शहर पूरी तरह से बंद रहे. भारी संख्या में व्यापारी सड़कों पर कैंडल मार्च निकालते नजर आए. व्यापारियों की सरकार से मांग है कि संदीप गुप्ता के हत्यारों को पकड़कर फांसी दी जाए और उनके घरों पर बुलडोजर चलवाया जाए. अगर ऐसा नहीं होता है तो विरोध प्रदर्शन और तेज किया जाएगा.

एटा व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष प्रदीप गुप्ता के नेतृत्व में मृतक संदीप गुप्ता को श्रंद्धाजलि और अपराधियों के खिलाफ कैंडल मार्च निकाला गया. इस कैंडल मार्च में सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि शामिल हुए. सपा के जिलाध्यक्ष परवेज जुबैरी ने कहा कि सरकार इस हत्याकांड को गंभीरता से ले और अपराधियों के मकानों पर बुलडोजर चलवाये और उनका एनकाउंटर कराए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details