उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Etah Road Accident: टक्कर लगने से हाथ से छूटकर सड़क पर गिरा मासूम, टैंकर ने कुचला

By

Published : Jun 20, 2023, 10:18 PM IST

एटा में एक तेज रफ्तार टैंकर ने साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मारा दी. मां के हांथों से छूटकर मासूम बच्चा टैंकर के नीचे आ गया. जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई.

Etah Road Accident Innocent child dies
Etah Road Accident Innocent child dies

एटा: जनपद में मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार टैंकर की चपेट में आने से एक मासूम बच्चे की मौत हो गई. बच्चे की मौत से परिजनो में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

कासगंज के थाना सिढपुरा के गांव हमीरपुर निवासी श्री देवी पत्नी नीरज अपने डेढ़ वर्षीय पुत्र आर्यन के साथ एक रिश्तेदार के यहां गई थी. मंगलवार की दोपहर 11 बजे वह अपने बहनोई के साथ साइकिल से अपने मायके जनपद फर्रूखाबाद के ग्राम सलेमपुर आ रही थी. श्री देवी अलीगंज थाना क्षेत्र के अमरोली रतनपुर रोड स्थित पेट्रोल पंप के समीप पहुंची थी. इसी दौरान एक अनियंत्रित टैंकर ने साइकिल में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में श्री देवी के हाथ से छूटकर मासूम बच्चा टैंकर के नीचे आ गया. जिससे मासूम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि श्री देवी और उनका बहनोई गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही बच्चे के शव को कब्जे में ले लिया.

अलीगंज कोतवाली के उपनिरीक्षक नेत्रपाल गौतम ने बताया कि सड़क हादसे में एक मासूम बच्चे की मौत हुई है. जबकि एक महिला और एक युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है. यहां से दोनों को एटा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. साथ ही बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें- लखनऊ में गर्मी से पिघली रेल की पटरी, जांच में जुटे रेलवे के तीन इंजीनियर

ABOUT THE AUTHOR

...view details