उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एटा-नामांकन के दौरान बबाल, सपा प्रत्याशी का पर्चा छीनकर फाड़ा

By

Published : Mar 22, 2022, 2:59 PM IST

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एमएलसी पद के नामांकन के दौरान बबाल हो गया. आरोप है कि सपा प्रत्याशी नामांकन का दूसरा सेट जमा करने जा रहे थे कि तभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने पर्चा छीनकर फाड़ दिया.

etv bharat
नामांकन के दौरान बबाल

एटा.उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एमएलसी पद के नामांकन के दौरान बबाल हो गया. आरोप है कि सपा प्रत्याशी नामांकन का दूसरा सेट जमा करने जा रहे थे कि तभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने पर्चा छीनकर फाड़ दिया.

गौरतलब है कि एटा में एटा-मथुरा-मैनपुरी के स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र के एमएलसी चुनाव के नामांकन के दौरान बवाल हो गया. एटा कलक्ट्रेट में नामांकन का दूसरा सेट भरने जा रहे सपा प्रत्याशी का पर्चा कुछ लोग छीनकर भाग गए और इसे फाड़ दिया.

सपा प्रत्याशी का पर्चा छीनकर फाड़ा।

यह भी पढ़ें :सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दिया लोकसभा से इस्तीफा, अब बनेगें नेता प्रतिपक्ष, आजम खान ने भी दिया इस्तीफा

सपा कार्यकर्ताओं ने भाजपाइयों पर आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया. इसी बीच कुछ लोगों को पकड़ लिया. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. बवाल बढ़ता देख पुलिस को लाठियां चलानी पड़ीं.

सोमवार को एमएलसी चुनाव के नामांकन का आखिरी दिन था. नामांकन तीन बजे तक होना था. तभी सपा प्रत्याशी उदयवीर सिंह अपने नामांकन का दूसरा सेट दाखिल करने निर्वाचन कार्यालय जा रहे थे कि रास्ते में ही कुछ लोगों ने उनसे पर्चा छीन लिया.

दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई. जमकर लात-घूंसे चले. पुलिस बीच-बचाव करने पहुंची तो उससे भी तकरार हो गई. इस पर पुलिस को लाठियां तक चलानी पड़ीं. काफी देर तक हंगामा चलता रहा. खबर लिखे जाने तक तनाव की स्थिति बनी हुई थी. वहीं समय पूर्ण होने के चलते सपाई नामांकन का अपना दूसरा सेट जमा नहीं कर सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details