उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जिस गाड़ी में लगा होता था सपा का झंडा, उसमें बैठा होता था सबसे बड़ा गुंडा : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

By

Published : May 5, 2023, 8:32 PM IST

एटा जिले में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दो जनसभाओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. वहीं, जनता से बीजेपी प्रत्याशी को जिताने की अपील की.

etv bharat
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

एटाः जिले में निकाय चुनाव के प्रचार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को दो जनसभाओं को संबोधित किया. अलीगंज में सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि 'जिस गाड़ी पर लगा होता था सपा का झंडा, उसमें बैठा होता था सबसे बड़ा गुंडा'. वहीं, उन्होंने निकाय चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी को जिताने की अपील की.

बता दें कि यूपी में चुनावी समर जोरों पर चल रहा है. सभी पार्टियों के नेता दमखम से निकाय चुनाव में अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए पुरजोर कोशिश में लगे हुए हैं, उसी के तहत प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आज एटा में दो चुनावी जनसभाओं में पहुंचे. पहली जनसभा जिले की एटा नगर पालिका परिषद के प्रत्याशी सुधा गुप्ता के पक्ष में की. वहीं, दूसरी जनसभा अलीगंज के डीएवी कॉलेज के ग्राउंड में अलीगंज नगर पालिका परिषद की भाजपा प्रत्याशी सुनीता गुप्ता, राजा का रामपुर से भाजपा प्रत्याशी रेखा रानी, जैथरा से भाजपा प्रत्याशी विजेंद्र सिंह के पक्ष में की.

अलीगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने सपा को आड़े हाथों लिया और कहा कि 'जिस गाड़ी में लगा होता था सपा का झंडा, उसमें बैठा होता था सबसे बड़ा गुंडा'. वहीं, जिले में हुई सपा नेताओं पर कार्रवाई को लेकर कहा कि 'अवैध तरीके से हथियाई गई जमीनों पर बने निर्माण को बुल्डोजर द्वारा डहाया गया और गुंडों को जेल भेज दिया गया है. एक गुंडा अलीगढ़ की जेल में है तो वहीं दूसरा गुंडा एटा की जेल में है. उन्होंने कहा कि भाजपा 2023 के बाद 2024 में भी बड़ी जीत दर्ज करेगी, डिप्टी सीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार द्वारा जो योजनाएं चलाई जा रही हैं. वह अब धरातल पर दिखाई दे रही हैं. पहले की सरकारें योजनाओं का बंदर बांट कर लेती थी.

पढ़ेंः बुलंदशहर में सीएम योगी आदित्यनाथ बोले-चेहरा नहीं जरूरत देखकर योजनाओं का लाभ देती है सरकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details