उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दबंगों ने दलित का प्राइवेट पार्ट काटा, गर्भवती पत्नी को भी पीटा

By

Published : Jun 19, 2023, 1:39 PM IST

एटा में मामूली विवाद में दबंगों ने दलित का प्राइवेट पार्ट काट दिया और उसकी गर्भवती पत्नी को पीटा. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

दबंगों ने दलित का प्राइवेट पार्ट काटा
दबंगों ने दलित का प्राइवेट पार्ट काटा

एटा:जिले में शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में मामूली विवाद में दबंगों ने दलित का प्राइवेट पार्ट काट दिया और उसकी 4 माह की गर्भवती पत्नी को भी पीटा. पुलिस का कहना है कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

जानकारी के मुताबिक, कुछ दबंग पीड़ित की जमीन पर लगे पेड़ को काट रहे थे. जब उसने आपत्ति जताई तो गांव के ही कुछ लोगों ने उसको बेरहमी से पीटा. इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया. वो लोग यही नहीं रुके, उन्होंने उसकी गर्भवती पत्नी को भी कुल्हाड़ी से मारा, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गई.

वहीं पीड़ित ने एक वीडियो में हमले के बारे में बताया कि उसकी जमीन पर बबूल का एक पेड़ लगा था. उसको आरोपी काट रहे थे. जब उसने आपत्ति जताई तो उन्होंने उसके साथ दुर्व्यवहार किया. इसके बाद दोनों आरोपियों ने बुरी तरह पीटा. विक्रम के पास चाकू था. उसने पीड़ित का प्राइवेट पार्ट काटने की कोशिश की. पीड़ित को 12 टांके लगे हैं. वहीं, पीड़ित की चीख-पुकार सुनकर उसकी पत्नी घर से निकली. उसने बीच-बचाव करने की कोशिश की. इस पर आरोपी सतेंद्र ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इसके बाद दोनों को जान से मारने की धमकी दी.

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा ने बताया कि घटना 14 जून की बताई जा रही है. घटना कोतवाली देहात थाना क्षेत्र की है. 16 जून को शिकायत पत्र के आधार पर घटना में शामिल लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित का मेडिकल भी करवा लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें:लखनऊ में 12वीं के छात्र की हत्या, एक हजार रुपये के लिए दोस्त ने उतारा मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details