उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किशोरी के साथ दुष्कर्म मामले में चार गिरफ्तार

By

Published : Nov 12, 2021, 10:17 AM IST

देवरिया के सलेमपुर कोतवाली इलाके से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां चार युवकों ने बाजार गई किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. वहीं, विरोध करने पर उसकी जमकर पिटाई भी की. घटना की सूचना के बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

किशोरी के साथ दुष्कर्म मामले में चार गिरफ्तार
किशोरी के साथ दुष्कर्म मामले में चार गिरफ्तार

देवरिया:देवरिया के सलेमपुर कोतवाली इलाके से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां चार युवकों ने बाजार गई किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. वहीं, विरोध करने पर उसकी जमकर पिटाई भी की. घटना की सूचना के बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इसमें से एक आरोपी रामपुर का रहने वाला है, जो अपने रिश्तेदारी में सलेमपुर आया था.

आरोप है कि अपने साथियों के साथ बाजार गई किशोरी के साथ इन चारों आरोपियों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और विरोध करने पर किशोरी की जमकर पिटाई भी की. इधर, घटना के प्रकाश में आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं, किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया गया.

किशोरी के साथ दुष्कर्म मामले में चार गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें - टप्पेबाजों ने कारीगर पर उड़ाया नशीला पाउडर, पार किया 27 किलो चांदी से भरा थैला

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी, 323, 504 आईपीसी ,5/6 पाक्सो, एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, आरोपियों की शिनाख्त सलेमपुर कोतवाली के मझौलीराज नगर के रहने वाले अरविंद गुप्ता, दीपक कुमार यादव, छोटू और सत्येंद्र यादव के रूप में हुई है, जिन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details