उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी पुलिस से बर्खास्त सिपाही की निर्मम हत्या, खुर्जा में कर रहा था पाटरी का बिजनेस

By

Published : May 11, 2022, 7:35 PM IST

etv bharat
बर्खास्त सिपाही की निर्मम हत्या

बुलंदशहर में यूपी पुलिस से बर्खास्त सिपाही की निर्मम हत्या कर दी गई. बर्खास्तगी के बाद खुर्जा में कालीचरण मिट्टी के बर्तन का कारखाना चला रहा था.

बुलंदशहरःयूपी पुलिस से बर्खास्त सिपाही की निर्मम हत्या कर दी. वो खुर्जा में मिट्टी के बर्तन का कारखाना चला रहा था. कालीचरण के चेहरे पर धारदार हथियारों से कई बार वार कर निर्मम हत्या की गई है. कालीचरण को 2015 में बर्खास्त कर दिया गया था. वो बुधवार सुबह खुद की पोल्ट्री में लहूलुहान पड़ा मिला. शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

खुर्जा क्षेत्र के गांव समसपुर निवासी कालीचरण पुत्र स्वर्गीय जवाहर सिंह यूपी पुलिस में तैनात थे. साल 2015 से वो किसी मामले में बर्खास्त कर दिये गये थे. वर्तमान में उन्होंने तीन लोगों के साथ मिलकर तेलियाघाट के निकट सिकंदराबाद मार्ग पर मिट्टी के कुल्हड़ समेत अन्य बर्तन बनाने का कारखाना डाला हुआ था. मंगलवार रात को वह कारखाने पर ही सो रहे थे. इसी दौरान किसी ने धारदार हथियार से उनके चेहरे पर प्रहार कर हत्या कर दी. उनका शव बुधवार सुबह कारखाने में लहूलुहान अवस्था में फोल्डिंग पर पड़ा हुआ मिला.

इसे भी पढ़ें- अलीगढ़ में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, छेड़खानी की धारा लगाकर मामले को हल्का करने में लगी पुलिस

जानकारी होने पर कोतवाली प्रभारी संदीप कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गये. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. हालांकि अभीतक पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है. कोतवाली प्रभारी ने बताया कि जैसे ही तहरीर मिलेगी मामले की जांच शुरू कर दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details