उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गन्ना तौल न होने से परेशान किसानों ने कलेक्ट्रेट में किया प्रदर्शन

By

Published : May 13, 2021, 12:49 PM IST

गन्ना तौल न होने से किसानों ने कलेक्ट्रेट में ट्रैक्टर ट्रॉली लगागन्ना तौल न होने से किसानों ने कलेक्ट्रेट में ट्रैक्टर ट्रॉली लगाकर किया प्रदर्शनकर किया प्रदर्शन
गन्ना तौल न होने से किसानों ने कलेक्ट्रेट में ट्रैक्टर ट्रॉली लगाकर किया प्रदर्शन

यूपी के बुलंदशहर जिले में गन्ना किसानों ने कलेक्ट्रेट में जमकर हंगामा किया. किसान गन्ने की तोल नहीं होने से परेशान थे. किसानों ने कलेक्ट्रेट के सामने गन्ने की होली भी जलाई.

बुलंदशहर: जिले में गुरुवार को गन्ने की तौल नहीं होने से गुस्साए भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति के नेतृत्व में किसानों ने जमकर प्रदर्शन किया. कलेक्ट्रेट परिसर में गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्रॉलिया लगाकर विरोध जताया. साथ ही मार्ग जाम कर गन्ने की होली जलाई. वहीं चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक किसानों के खेतों में गन्ना समाप्त नहीं हो जाता, तब तक वह गन्ना सेंटरों को बंद नहीं करने देंगे.

गन्ना किसानों ने किया प्रदर्शन

तोल ना होने पर भड़के किसान

बता दें कि क्षेत्र के शुगर मिल के तोल सेंटर्स बंद पड़े हैं, जिसमें दर्जनों गांव के किसान जुड़े हुए हैं. भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति के जिलाध्यक्ष ने बताया कि इस बार बहुत कम इंडेंट दिया गया है. वहीं किसानों को टाइम से पर्ची भी नहीं मिली है. साथ ही अब पिछले 3 दिनों से सेंटरों पर किसानों के गन्ने की तोल नहीं की जा रही है, जिससे नाराज भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति के बैनर तले कलेक्ट्रेट गेट पर गन्ने की होली जलाकर विरोध जताया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details