उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी बोले, खुर्जा से व्यापारी का अपहरण करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

By

Published : Oct 15, 2022, 10:34 PM IST

बुलंदशहर में पहुंचे कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने महाराज अग्रसेन जयंती के कार्यक्रम पर शिक्षण संस्थान का शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि खुर्जा से अपह्रत हुए व्यापारी के अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा.

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी
कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी

बुलंदशहर:उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने शनिवार को महाराजा अग्रसेन जयंती के कार्यक्रम उद्घाटन व उच्च शिक्षा संस्थान का शिलान्यास किया. उन्होंने कहा कि खुर्जा से अपह्रत हुए व्यापारी के अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा.


खुर्जा में अग्रवाल समाज द्वारा महाराजा अग्रसेन जयंती धूमधाम से मनाई गई. जयंती में पहुंचे मंत्री ने उच्च शिक्षण संस्थान का शिलान्यास किया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथी नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी और विशिष्ठ अतिथि मीनाक्षी सिंह विधायक रहीं. कार्यक्रम का शुभारंभ कुलदेवी मां लक्ष्मी जी की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलन व माल्यार्पण कर किया गया.

इस अवसर पर विशिष्ठ अतिथि मीनाक्षी सिंह विधायक ने मांग रखी कि माननीय मुख्यमंत्री जी की 'वन जिला वन प्रोडक्ट के तहत खुर्जा की पॉटरी नगरी के विकास को प्राथमिकता दें. महाराजा अग्रसेन के बताए आदर्शों का सभी आत्मसात करें. मुख्य अतिथि नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि कभी घबराना नहीं बड़ा मंच मिले तो, अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन जरूर दिखाना. उत्तर प्रदेश सर्वोत्तम प्रदेश बनने की ओर अग्रसर है. किसी भी व्यापारी भाई के ऊपर को संकट आता है तो मैं आपके साथ खड़ा मिलूंगा.

व्यापारियों के लिए मेरे दरवाजे हमेशा खुले हैं. उन्होंने कहा कि खुर्जा में आज हुई अपहरण घटना में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से मुख्य सचिव तक इस काण्ड प्रमुखता से देख रहे हैं. इस केस में अतिशीघ्र सुखद परिणाम आयेगा. एक भी अपराधी को बख्शा नहीं जायेगा.

यह भी पढ़ें:रामायण यात्रा का कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने प्रयागराज में किया स्वागत

ABOUT THE AUTHOR

...view details