उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एक्सीडेंट में जख्मी महिला के बिलखते बच्चे को सिटी मजिस्ट्रेट मीनू राणा ने गोद में संभाला

By

Published : Oct 18, 2022, 10:19 AM IST

Updated : Oct 18, 2022, 10:56 AM IST

उत्तर प्रदेश में महिला अधिकारी ने मानवता का उदाहरण पेश किया. बुलंदशहर में सड़क हादसे में जख्मी महिला के मासूम बच्चे को सिटी मजिस्ट्रेट मीनू राणा (Bulandshahr City magistrate Meenu Rana) ने गोद में संभाला और उसकी देखभाल की.

Etv Bharat
बच्चे को बुलंदशहर की सिटी मजिस्ट्रेट मीनू राणा ने गोद में संभाला

बुलंदशहर:यूपी के बुलंदशहर के जहांगीराबाद कोतवाली इलाके में सोमवार को रोडवेज बस (UP Roadways Bus) दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. बुलबुल नाम की महिला अपने मासूम बच्चे के साथ बस में सफर कर रही थी. कल हुए सड़क हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी. महिला को बुदलंशहर जिला अस्पताल (Bulandshahr District Hospital) में भर्ती कराया गया. घायल महिला के इलाज के दौरान उसका नवजात बच्चा बिलख रहा था. बच्चे को बिलखते देख सिटी मजिस्ट्रेट मीनू राणा ने मासूम बच्चे को गोद में उठाकर संभाला. महिला अधिकारी ने काफी देर तक बच्चे को संभाला.

गोद में बच्चे को लिए बुलंदशहर की सिटी मजिस्ट्रेट मीनू राणा

बच्चे को गोद में लेकर सिटी मजिस्ट्रेट ने संभाला: जब तक जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में घायल महिला को डॉक्टर प्राथमिक इलाज देते रहे, तब तक सिटी मजिस्ट्रेट मीनू राणा (bulandshahr city magistrate meenu rana) मासूम को गोद में लेकर अपने कंधे से लगाए रखा. इस दौरान अफसर फोन पर अपना काम भी कर रही थी और कंधे से बच्चे को लगा रखा था. महिला अफसर के घायल महिला के बच्चे को गोद में संभालने का फोटो वायरल हो रहा है.

लखनऊ कमिश्नर डॉक्टर रोशन जैकब बच्चे का दर्द देख रोने लगी थीं: इससे पहले एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें सड़क दुर्घटना में घायलों का हाल जानने के लिए यूपी के लखनऊ कमिश्नर डॉक्टर रोशन जैकब अस्पताल पहुंची थी. वहां पर एक घायल बच्चे का दर्द देखकर आईएएस महिला रोने लगीं और अपने पास मौजूद अधिकारियों को घायलों के अच्छा इलाज का निर्देश भी दिया था. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.लोगों ने महिला आईएएस अफसर की वाहवाही की.

ये भी पढ़ें-कार में कुंडली मारकर बैठे थे तीन सांप, ड्राइवर के उड़े होश

Last Updated : Oct 18, 2022, 10:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details