उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर में प्रेम-प्रसंग के चलते युवक की हत्या, पहले घर बुलाया और शराब पिलाई, फिर दरांती से काट डाला

By

Published : Apr 25, 2023, 3:43 PM IST

Updated : Apr 25, 2023, 10:49 PM IST

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवक की शराब पिलाकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस हत्याकांड़ में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया
एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया

एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया.

बिजनौर:नजीबाबाद थाना क्षेत्र के गांव में सोमवार की सुबह एक युवक की हत्या कर दी गई थी. मंगलवार को इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

नजीबाबाद थाना क्षेत्र के सरवनपुर की नहर के पास सड़क किनारे एक युवक का शव खून से लथपथ अवस्था में पाया गया था. युवक के हाथ और पैर को रस्सी से बांधा गया था. इसके साथ ही युवक की बाइक पास ही खड़ी मिली थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान कराई. युवक की पहचान नगीना थाना क्षेत्र के गाजीवाला निवासी डीजे व टेंट व्यवसायी नंदकिशोर के रूप में हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई. हत्या का खुलासा पुलिस ने 24 घंटें में करते हुए नगीना के ताकीपुर निवासी विकास और अमन को गिरफ्तार कर लिया.

बिजनौर एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी विकास ने बताया कि उसकी शादी नंदकिशोर के गांव की एक युवती से होने वाली थी. नंदकिशोर युवती से एकतरफा प्रेम करता था. इसके साथ ही आए दिन युवती से छेड़छाड़ कर रहा था. इसी प्रेम प्रसंग के चलते नंदकिशोर ने कई बार उसके साथ मारपीट कराई थी. इसी बात से नाराज होकर उसने अपने चचेरे भाई अमन के साथ मिलकर हत्या करने की योजना बनाई. इसके बाद नंदकिशोर को अमन के घर बुलाकर जमकर शराब पिलाई. शराब पीने के बाद घर में बंद कर सब्बल व दरांती से हमला कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त औजार भी बरामद कर लिए हैं. पुलिस आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें- सड़क के किनारे में युवक की खून से लथपथ लाश मिलने पर मचा हड़कंप, कातिल फरार

Last Updated :Apr 25, 2023, 10:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details