उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर में प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, प्रेमी की हुई मौत तो प्रेमिका की हालत गंभीर

By

Published : May 8, 2022, 2:46 PM IST

etv bharat
बिजनौर में प्रेमी जोड़े ने खाया जहर

बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े ने घर से नाराज होकर जहरीला पदार्थ खा लिया. गंभीर अवस्था में प्रेमी-प्रेमिका के परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है. इलाज के दौरान प्रेमी ने तो दम तोड़ दिया. प्रेमिका की हालत गंभीर बताई जा रही है. प्रेमिका के परिजनों ने पुलिस को दुराचार की तहरीर दी है.

बिजनौर : चांदपुर थाना क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े ने घर से नाराज होकर जहरीला पदार्थ खा लिया. गंभीर अवस्था में प्रेमी-प्रेमिका के परिजन उन्हें एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने दोनों की नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया. इलाज के दौरान प्रेमी ने तो दम तोड़ दिया जबकि प्रेमिका की हालत गंभीर बताई जा रही है. डॉक्टर का कहना है कि प्रेमी की मौत हो चुकी है. प्रेमिका को बचाने की हर संभव कोशिश की जा रही है. घटना को लेकर पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

मामले की जानकारी देते हुए डॉक्टर व पुलिस

चांदपुर थाना क्षेत्र के एक कस्बा निवासी प्रेमी-प्रेमिका ने घर से नाराज होकर जहर खा लिया. बताया जाता है कि दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन घरवालों की मर्जी न होने से दोनों परेशान थे. लड़के की चाची ने बताया कि लड़की ने कल लड़के को अपने घर बुलाया था. वहां लड़की के घरवालों ने दोनों को देख लिया था. इसके बाद लड़की के घरवालों ने लड़के की पिटाई कर दी.

इसे लेकर प्रेमिका ने अपने घरवालों को जहर खाने की धमकी देते हुए लड़के को छोड़ने की बात कही थी. विवाद के बाद लड़की ने जहर खा लिया. उसकी हालत गंभीर होने पर लड़की के परिजन कल उसे अस्पताल ले गए. डॉक्टर्स ने उसे जिला अस्पताल में रेफर कर दिया है जहां उसका इलाज चल रहा है. इधर, अपने परिजनों से परेशान होकर लड़के ने भी आज सुबह जहर खा लिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें-रेप पीड़ित महिला बीच हाइवे पर लेटी, पुलिस पर हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का आरोप

मामले में एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि चांदपुर थाना क्षेत्र निवासी युवक-युवती आपस में प्रेम करते थे. दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया है. प्रेमी की मौत हो गई है जबकि प्रेमिका का इलाज चल रहा है. लड़की पक्ष की तरफ से दुराचार की तहरीर दी गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जांच पूरी होने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details