उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर में पति ने किन्नर पत्नी की गोली मारकर की हत्या

By

Published : Aug 13, 2021, 8:17 PM IST

बिजनौर के अफजलगढ़ इलाके में किन्नर ज्योति रानी की उसके पति ने ही मामूली विवाद के चलते गोली मारकर हत्या कर दी. इस हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

किन्नर पत्नी की गोली मारकर की हत्या
किन्नर पत्नी की गोली मारकर की हत्या

बिजनौरः जिले में किन्नर ज्योति रानी की उसके पति ने मामूली विवाद के चलते गोली मारकर हत्या कर दी. ये वारदात अफजलगढ़ इलाके की है. वारदात के बाद पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पति ने अपनी पत्नी की हत्या क्यों और किस वजह से की अभी इसका पता नहीं चल पाया है. इस घटना के बाद हत्या आरोपी पति मौके से फरार हो गया है.

आपको बता दें कि जिले के अफजलगढ़ के मोहल्ला गौहर अली खान में किन्नर ज्योति रानी और उसके पति सद्दू में कई दिनों से घरेलू विवाद चल रहा था. जिसकी वजह से पति सद्दू ने पत्नी ज्योति रानी को शुक्रवार की सुबह 9 बजे गोली मार दी. गोली लगने से किन्नर ज्योति की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात के बाद आरोपी पति सद्दू वहां से फरार हो गया. पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें- पिटाई का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार, आरोपियों को छुड़ाने के लिए बजरंग दल ने DCP ऑफिस घेरा

इस घटना के बाद से पूरे इलाके में मातम पसरा है. इस मामले में एसपी पूर्वी राम अर्ज ने बताया कि दोनों में रुपये को लेकर पहले भी कहासुनी हुई है. इसके बाद आरोपी पति सद्दू ने ज्योति को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया. पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है. फरार पति की तलाश में पुलिस जुट गई है. जल्द ही आरोपी पति पुलिस की गिरफ्त में होगा और मौत की वजह का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें- #JeeneDo: पहले से थी अनहोनी की आशंका पुलिस ने नहीं दिया ध्यान, चलती ट्रेन में दबंगों ने महिला पर फेंका तेजाब

ABOUT THE AUTHOR

...view details