उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर हिंसा में मारे गए दोनों युवकों के परिजनों से मिले राशिद अल्वी, सरकार पर साधा निशाना

By

Published : Jan 8, 2020, 11:50 PM IST

उत्तर प्रदेश के बिजनौर पहुंचे कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान बयान देकर एक-दूसरे को मजबूत करते हैं.

etv bharat
मीडिया से बात करते कांग्रेस नेता रशिद अल्वी.

बिजनौर: 20 दिसम्बर को हुए हिंसक प्रदर्शन में दो युवकों की मौत हो गई थी. कांग्रेस नेता राशिद अल्वी बुधवार को मृतक के परिजनों से मिले. इस दौरान उन्होंने हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाते हुए मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग भी की.

मीडिया से बात करते कांग्रेस नेता राशिद अल्वी.

बिजनौर के नहटौर में रशिद अल्वी मृतक अनस व सुलेमान के परिजनों के अलावा घायल ओमराज सिंह सैनी से मिलने उनके घर पहुंचे. राशिद अल्वी के साथ कांग्रेस के और भी कई नेता मौजूद रहे. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने सरकार को कंफ्यूज बताते हुए कहा कि यह सरकार झूठ बोलने का काम कर रही है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी केवल पाकिस्तान-पाकिस्तान रटते हैं. इमरान खान हिंदुस्तान के मुस्लिम की बात करते हैं और नरेंद्र मोदी पाकिस्तान के हिंदुओं की बात करते हैं.

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: दुष्कर्म पीड़िता ने की आत्महत्या, पुलिस पारिवारिक कलह को बता रही वजह

उन्होंने कहा कि इमरान खान ऐसा जुमला बोलते हैं, जिससे नरेंद्र मोदी मजबूत हो. इधर नरेंद्र मोदी ऐसी बात बोलते हैं, जिससे इमरान खान मजबूत हो. हम मानते हैं कि बाहर से आए हिंदू-भाई के ऊपर जुल्म हुआ है, हम और हमारी पार्टी उनके साथ है.

सीएए और एनआरसी पर हम विरोध जताते रहेंगे. सरकार चाहती है कि हर घर का आम हिंदुस्तानी सरकार को अपने नागरिक होने का सबूत दे, जिसका हम विरोध करते हैं.
-राशिद अल्वी, नेता, कांग्रेस

ABOUT THE AUTHOR

...view details