उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अपराधियों पर शिकंजा, पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर की करोड़ों की संपत्ति कुर्क की

By

Published : Aug 10, 2022, 9:36 PM IST

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत जिले के अपराधियों पर प्रशासन ने शिकंजा कसने शुरू कर दिया है. पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर श्रवण पटवा की करीब 1.8 करोड़ की संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बस्ती : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत जिले के अपराधियों पर प्रशासन ने शिकंजा कसने शुरू कर दिया है. डीएम के आदेश पर बुधवार को वाल्टरगंज थाना के पैड़ा चौराहे के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर श्रवण पटवा पर कार्रवाई की गई है.

पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर श्रवण पटवा की करीब 1.8 करोड़ की संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई की है. इस दौरान अपराध से अर्जित की गई हिस्ट्रीशीटर की सभी संपत्ति को सरकारी घोषित कर दी गई. कुर्की के पहले बकायदा मुनादी की गई. ढोल बजाकर आस-पास के लोगों को पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई की जानकारी भी दी. कुर्क की गई संपत्ति में मकान, दुकान, नमकीन की फैक्ट्री, जनरेटर व 2 बाइक हैं.

यह भी पढ़ें : चीफ सेक्रेटरी ने 100 दिन की कार्ययोजना की समीक्षा बैठक की, दिए ये निर्देश

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि जनपद के टॉप टेन अपराधी श्रवण पटवा जिस पर पूर्व में कई मुकदमे हैं. उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्ति को कुर्क कर सील किया गया है. इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details