उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बस्ती में दफन मिली महिला की सिर कटी लाश

By

Published : Jul 12, 2022, 9:20 PM IST

बस्ती में नहर के किनारे एक महिला का बिना सिर का शव मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

etv bharat
महिला की लाश

बस्ती: सोनहा थाना क्षेत्र के मौरी परासी गांव में एक महिला का शव दफन मिला. बकरी चराने गए बच्चों ने एक गड्डे के बराबर में बाल का सिर पड़े देखकर अनहोनी की आशंका जाहिर की. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस शव की शिनाख्त करने में जुटी हुई है.

मौरी परासी गांव में बकरी चराने गए गांव के बच्चे और महिलाओं को एक गड्डे के पास बाल पड़े देखकर अनहोनी की आशंका हुई. मौके पर गांव के लोग पहुंचे तो उन्होंने देखा की नहर के पास में एक शव दफनाया गया है. जिसके पास में बाल पड़े हुए थे. मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक शशांक शेखर राय व फोरेंस्सिक टीम के मंजीत कुमार ने शव को कब्र से बाहर निकलवाया. सिर धड़ से अलग था और साड़ी में बांधकर वहां ढेर सारा नमक रखा हुआ था.

जानकारी देते एएसपी दीपेंद्र चौधरी
पुलिस के मुताबिक शव साठ प्रतिशत सड़ चुका है. महिला ने लोवर व सूट पहन रखा था. महिला के शव के पास से लाल रंग का दुपट्टा भी बरामद हुआ है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शव की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है. वहीं, लोगों द्वारा आशंका व्यक्त की गई कि महिला की हत्या कर उसके शव को हत्यारों ने जल्दबाजी में छिपा दिया.

शव को जहां छिपाया गया था. वह स्थान बसडीला व सिसवा बरुआर गांव के बीच का है. यहां लोगों का आना-जाना नहीं रहता है. अगर धान की रोपाई का समय नहीं होता, तो इस बारे में कुछ पता नहीं चलता. चर्चा है कि लोगों को सुबह ही इसकी जानकारी हो गई थी, लेकिन भय के कारण पुलिस को किसी ने नहीं बताया. काफी देर तक एक दूसरे से कानाफूसी ही करते रहे.

यह भी पढ़ें:लखनऊ : पारा में मिला अज्ञात युवती का धड़, कल मिले थे बाकी अंग

पुलिस क्षेत्राधिकारी रुधौली अंबिका राम व फॉंरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में लोगों से पूछताछ की व महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र किए. एएसपी ने बताया कि कपड़े के आधार पर यह किसी महिला का कंकाल लग रहा है. इसकी मौत 15 से 20 दिन पहले हुई होगी. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details