उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ग्रामीणों ने शव रखकर दिल्ली-लखनऊ मार्ग पर लगाया जाम

By

Published : Oct 15, 2021, 12:25 PM IST

बरेली में एक युवक की खेत पर जाते समय रास्ते में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई. इससे गुस्साए परिजनों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया. करीब दो घंटे बाद लोगों ने जाम खोला.

ग्रामीणों ने लगाया जाम.
ग्रामीणों ने लगाया जाम.

बरेली: मीरगंज थाना क्षेत्र के गांव मीर नगर उर्फ नौगवां निवासी युवक की खेत पर जाते समय रास्ते में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई. गुस्साए परिजनों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया. परिजनों ने दिल्ली-लखनऊ रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया. इसके चलते मार्ग पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मुआवजा और दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को शांत किया.

मीरगंज थाना क्षेत्र के गांव मीर नगर उर्फ नौगवां के विजय पुत्र विहारी लाल शुक्रवार सुबह अपने घर से खेत पर किसी काम से जा रहा था कि पहले से ही जर्जर हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर विजय के ऊपर गिर गया और उसकी मौके पर मौत हो गई. सूचना मिलने पर पावर कारपोरेशन ने विद्युत लाइन बंद की. उधर, परिजन और अन्य लोगों ने शव को नल चौराहा दिल्ली रोड पर रखकर जाम लगा दिया. गुस्साए लोगों का कहना था कि तार जर्जर हालत में हैं, जिसकी कई बार शिकायत की जा चुकी है. कुछ दिन पहले भी लाइन खराब हुई थी. इसके बाद लाइन सही करने में खानापूर्ति की गई. विद्युत कर्मचारियों की गलती से ही युवक की जान गई है.

ग्रामीणों ने लगाया जाम.

यह भी पढ़ें:आज CM योगी निभाएंगे दंडाधिकारी की भूमिका, गोरखपुर में करेंगे विजयादशमी के जुलूस का नेतृत्व

जाम की सूचना पर कोतवाली पुलिस के साथ फोर्स मौके पर पहुंच गई. परिजनों को उचित मुआवजा और दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया. इसके बाद परिजनों ने जाम खोल.

ABOUT THE AUTHOR

...view details