उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली जंक्शन पर टीटी और पुलिसकर्मी के बीच मारपीट, वीडियो वायरल

By

Published : Oct 27, 2021, 2:51 PM IST

बरेली जंक्शन (Bareilly Junction) पर टीटी और पुलिसकर्मी के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घटना मंगलवार सुबह की बताई जा रही है.

वायरल वीडियो
वायरल वीडियो

बरेली: जिले के रेलवे जंक्शन पर टिकट चेकिंग स्टाफ और एक पुलिसकर्मी के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मारपीट का यह वीडियो मंगलवार सुबह का बताया जा रहा है. बिना टिकट ट्रेन में यात्रा करने की कोशिश कर रहे सिपाही को चेकिंग के दौरान पकड़ने पर मारपीट होने की बात कही जा रही है.

वायरल वीडियो

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा यह वीडियो बरेली जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक का है. यहां मंगलवार सुबह एक सिपाही बिना टिकट के गरीब रथ में यात्रा कर रहा था कि तभी स्टेशन पर मौजूद टीटी ने उससे टिकट मांगा. टिकट न होने पर जुर्माना देने की बात कही. बताया जाता है कि इसी बात को लेकर टीटी और पुलिसकर्मी में झगड़ा हो गया. देखते ही देखते झगड़ा मारपीट तक पहुंच गया जहां दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट के दौरान पुलिसकर्मी की वर्दी भी फट गई.

रेलवे जंक्शन पर मारपीट का यह वीडियो वायरल होते ही जीआरपी ने मामले की जांच शुरू कर दी है. जीआरपी थाने के इंस्पेक्टर अमि राम सिंह का कहना है कि चार टीटी और सिपाही के बीच मारपीट का वीडियो सामने आया है. मारपीट किस बात को लेकर हुई इसकी जांच की जा रही है.

अभी तक दोनों पक्षों में से कोई भी उनके पास लिखित शिकायत लेकर नहीं पहुंचा है. जीआरपी ने अपनी तरफ से ही मारपीट करने वाले चार अज्ञात टीटी के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. जांच की जा रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-मिट्टी का टीला ढहने से आठ लोग दबे, दो की मौत

नोट- ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टी नहीं करता

ABOUT THE AUTHOR

...view details