उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पिकनिक मनाने गए युवक का रामगंगा नदी में मिला शव, हत्या का आरोप

By

Published : Jun 11, 2023, 4:24 PM IST

बरेली में एक 24 वर्षीय युवक का शव रामगंगा नदी के किनारे मिलने से हड़कंप मच गया. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. चलिए जानते हैं पूरी खबर के बारे में.

पिकनिक
पिकनिक

बरेली: सुभाष नगर थाना क्षेत्र का रहने वाला एक युवक अपने दोस्तों के साथ नदी के किनारे पिकनिक पार्टी मनाने गया था. वापस न आने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. सुबह उसका शव नदी के किनारे मिलने पर कोहराम मच गया. परिजनों ने युवक की हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.


जानकारी के अनुसार सुभाष नगर थाना क्षेत्र के बालाजी मंदिर के पास का रहने वाला ललित सोनकर (24) फर्नीचर की दुकान पर काम करता था. ललित के भाई जगतपाल ने पुलिस को बताया कि वह शनिवार की शाम अपने दोस्तों के साथ रामगंगा नदी के किनारे पिकनिक पार्टी मनाने गया था. जब देर रात तक वह वापस नहीं आया तो उसकी तलाश शुरू की गई. साथ ही उसके मोबाइल नंबर पर फोन किया गया. फोन किसी व्यक्ति ने उठाकर रामगंगा नदी के किनारे पार्टी मनाने की बात कही. इसके बाद फोन को कट कर दिया.

परिजनों ने बताया कि रामगंगा नदी के किनारे ललित को तलाशते पहुंच गए. वहां एक व्यक्ति नशें में लेटा हुआ था. जो कुछ भी बता नहीं पा रहा था जबकि ललित का शव रामगंगा नदी के पानी में पड़ा हुआ था. परिजनों ने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर शराब के नशे में मिले व्यक्ति को हिरासत में ले लिया. जगतपाल ने पुलिस को बताया कि शराब के नशे में विवाद के बाद उसके दोस्तों ने उसकी हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया. पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल कर रही है.

एसपी नगर राहुल भाटी ने बताया कि रामगंगा नदी के किनारे एक युवक का शव मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने कहा कि परिजनों की तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- Murder in Kasganj: संपत्ति लालच में सोते सगे भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला, आरोपी फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details