उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुस्लिम विक्रेता पर लगा सब्जियों पर पेशाब करके बेचने का आरोप

By

Published : Sep 16, 2022, 10:16 PM IST

Updated : Sep 16, 2022, 10:49 PM IST

Etv Bharat
सब्जियों की इमेज

बरेली जनपद में एक मुस्लिम सब्जी विक्रेता पर पेशाब करके सब्जी बेचने का आरोप लगा है. मामला संज्ञान में आने पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया.

बरेली:प्रेम नगर थाना क्षेत्र में एक मुस्लिम सब्जी विक्रेता पर सब्जियों पर पेशाब करके बेचने का आरोप लगा है. इस बात को लेकर शुक्रवार को हिंदू संगठन मंच के लोगों ने जमकर हंगामा किया और आरोपी सब्जी विक्रेता को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष दुर्गेश कुमार गुप्ता का आरोप है कि मुस्लिम सब्जी विक्रेता शरीफ खान हिंदू बस्तियों में लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए सब्जियों पर पेशाब करके बेंचता है. उन्होंने बताया कि आज सब्जी विक्रेता सब्जियों पर पेशाब कर रहा था, तभी उसे रंगे हाथों पकड़ लिया गया.

प्रेम नगर थाने के एसएसआई वीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि एक सब्जी विक्रेता पर सब्जियों पर पेशाब करने का आरोप लगा है. सब्जी विक्रेता को हिरासत में ले लिया गया है और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

वायरल वीडियो

मुस्लिम सब्जी विक्रेता शरीफ खान पर आरोप है कि वह शुक्रवार को सब्जी बेचने के लिए आया, तो उसने सड़क के किनारे ठेला खड़ा कर दिया और नीचे रखी सब्जियों के ऊपर पेशाब करने लगा. सब्जियों के ऊपर पेशाब करते हुए किसी ने वीडियो बना लिया. जब इस बात की जानकारी हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं को हुई, तो उन्होंने हंगामा किया.

इस बात की जानकारी मिलते ही मौके पर प्रेम नगर थाने की पुलिस भी पहुंची और सब्जी विक्रेता शरीफ खान को हिरासत में लेकर थाने ले आई. वहीं, पुलिस पूछताछ ने आरोपी सब्जी विक्रेता ने बताया कि उसे पेशाब लगी थी. इसलिए उसने ठेले की आड़ में पेशाब की थी. आरोपी ने बताया कि सब्जियों पर पेशाब करने की बात गलत है.

इसे पढ़ें- गन्ने के खेत में शामली पुलिस की छापेमारी, 2 गोकशी के आरोपी गिरफ्तार

Last Updated :Sep 16, 2022, 10:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details