उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी के 21वें दिन पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला, ऐसे हुआ खुलासा

By

Published : Dec 24, 2022, 10:01 PM IST

Updated : Dec 24, 2022, 10:50 PM IST

बरेली में 25 नवंबर से लापता सोनू सागर का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है. साथ ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई जारी है.

लापता सोनू का शव
लापता सोनू का शव

बरेली: जनपद के बारादरी थाना क्षेत्र (baradari police station area) में एक नवविवाहिता ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर शादी के 21 दिन बाद ही पति का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर 29 दिन बाद मृतक सोनू सागर की लाश को नदी से बरामद किया है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने पहले गुमशुदगी दर्ज की और फिर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर पत्नी के आशिक और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

जानकारी के मुताबिक, सोनू सागर की 4 नवंबर को चांदनी के साथ विवाह हुआ था. इसके बाद 25 नवंबर को घर से निकला और वापस नहीं लौटा तो घर वालों ने उसी दिन पुलिस से संपर्क कर सोनू को तलाश कराने की गुजारिश की. इसपर पुलिस ने कुछ इंतजार करने के बाद गुमशुदगी दर्ज करने की बात कही. जिसके बाद पुलिस ने अगले दिन सोनू सागर के न लौटने पर उसकी गुमशुदगी दर्ज की और तलाश शुरू की. उधर घरवाले भी शादी के 21 दिन बाद से लापता सोनू सागर की तलाश कर रहे थे कि तभी उन्हें एक महिला के द्वारा पता चला कि सोनू सागर कि उसकी पत्नी चांदनी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेरहमी से हत्या कर दी है. जिसके बाद घर वालों ने सोनू सागर की पत्नी चांदनी, मायके वालों सहितप्रेमी अरविंद के खिलाफ अपहरण कर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया.

वहीं, एक्शन में आई पुलिस ने अरविंद, चांदनी और उसके दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. जिसमें पुलिस को जानकारी मिली की सोनू सागर की पत्नी चांदनी के प्रेमी अरविंद और उसके मित्र सचिन ने मिलकर सोनू सागर की हत्या कर दी है. लाश को फतेहगंज पश्चिमी के नदी में फेंक दिया है. इसके बाद पुलिस ने कड़ी गोताखोरों की मदद से आखिरकार 29 दिन बाद मृतक सोनू का शव बरामद कर लिया है. साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. बारादरी थाने के इंस्पेक्टर अभिषेक सिंह ने बताया कि सोनू सागर के लापता होने पर गुमशुदगी दर्ज की गई थी. शनिवार को उसका शव बरामद कर लिया गया है. जिसका पोस्टमार्टम किया जा रहा है. साथ ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई जारी है.

Last Updated :Dec 24, 2022, 10:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details