उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मानसिक रोगी युवक को बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

By

Published : Nov 15, 2021, 9:05 AM IST

बेरेली में एक युवक को पीटने का वीडियो वायरल हुआ है. सबसे बड़ी बात यह है कि थाना गेट के सामने उसकी पिटाई हो रही थी और उसको बचाने एक भी पुलिसकर्मी नहीं आया.

वीडियो वायरल
वीडियो वायरल

बरेली:थाना गेट पर मानवता को शर्मसार करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हाथ पैर में जंजीर पड़े हुए युवक को लोग पीटते रहे, लेकिन थाने के अंदर से किसी पुलिसकर्मी ने निकल कर तक नहीं देखा.

घटना रविवार करीब पांच बजे की है. कस्बा शाही के पंतनगर मोहल्ले के रहने वाले सीता राम कश्यप का 25 वर्षीय पुत्र लालाराम थाना गेट पर पहुंच गया. उसके हाथों और पैरों में जंजीरें पड़ी हुई थीं और ताले लगे हुए थे. तमाशबीन लोग उसे पागल-पागल कहकर चिल्ला रहे थे. कुछ ही देर में जंजीर से बंधे युवक को भीड़ के कुछ लोगों ने पीटना शुरू कर दिया.

जंजीर से बंधे हुए युवक को पीटते देख लोगों की भीड़ थाना गेट पर एकत्र हो गई. करीब एक घंटे तक युवक के साथ हैबानियत थाना गेट पर हुई, लेकिन थाने के अंदर से किसी ने बचाने की कोशिश नहीं की. वायरल वीडियो में जंजीरों से जकड़े युवक को गमछा से कुछ लोग बांधते नजर भी आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:9 माह की बेटी और ढाई साल के बेटे के साथ मां ने की आत्महत्या

थाना प्रभारी अरविन्द कुमार सिंह तोमर ने बताया कि मैं घटना के समय दुनका क्षेत्र में था. अन्य पुलिस स्टॉफ को अंदर पता नहीं चला होगा. इसलिए कोई पुलिस कर्मी नहीं पहुंचा. वैसे किसी बाहरी ने उसके साथ मारपीट नहीं की. उसके घरवाले ही जबरन ले जा रहे थे. करींब 5 साल पहले उसकी मां की मृत्यु हो चुकी है. तभी से वह पागल सा हो गया है. उसे जंजीर से बांधकर रखा जाता है. किसी तरह आज घर से निकल आया.

नोट:ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details